Jankaravan of IBC 24 in Indore, who has upper hand BJP or Congress

इंदौर में IBC 24 का जनकारवां, बीजेपी या कांग्रेस किसका पलड़ा भारी, जानिए इंदौर की सियासी तासीर…

इंदौर में IBC 24 का जनकारवां, बीजेपी या कांग्रेस किसका पलड़ा भारी : Jankaravan of IBC 24 in Indore, who has upper hand BJP or Congress

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 11:56 PM IST, Published Date : June 2, 2023/11:56 pm IST

इंदौर। आज IBC24 का जनकारवां इंदौर पहुंचा। जनकारवां कार्यक्रम में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया। IBC24 के सवालों पर पक्ष और विपक्ष आपस में भिड़ गए। कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोपों की झड़ी लगा दी। जिसके जवाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कमलनाथ सरकार की याद दिला दी। IBC24 के जनकारवां में इंदौर के तत्कालीन राजनीतिक हाल के बारें में चर्चा हुई। आम आदमी पार्टी ने भी बीजेपी और कांग्रेस को हर मोर्चे पर घेरने का प्रयास किया। जिसके कुछ अंश नीचे दिए गए है।

Read More : इन गलतियों से घर में बनी रहेगी आर्थिक तंगी और नकारात्मकता, जल्द अपनाएं ये वास्तु टिप्स

जनकारवां में  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। जनकरवां में कांग्रेसी नेता ने कहा एमपी सरकार पूरी तरह से भ्रष्ट सरकार है। इन्होंने जनता के द्वारा चुनी गई सरकार को गिरा दिया। शिवराज सरकार ने महाकाल बाबा तक को नहीं छोड़ा। आज वहां की मूर्तियां खंडित हो गई है।

Read More : एक्ट्रेस ने सीक्वेंस साड़ी पहन गिराई बिजली, कातिल अदाएं देख मंत्रमुग्ध हुए यूजर्स 

बीजेपी नेता बोले केंद्र सरकार ने कोरोना काल में देश को संभाला। सभी को फ्री में वैक्सीन दी। आज कांग्रेस के कार्यकर्ता खड़े है। उनको भी बीजेपी ने वैक्सीन दी है। इंदौर के लिए भारतीय जनता पार्टी समर्पित होकर काम करती है। राज्य सरकार लगातार लाडली लक्ष्मी योजना,आवास योजना, कन्या योजना के जरिए जन कल्याण का काम कर रही है।

Read More : इन गलतियों से घर में बनी रहेगी आर्थिक तंगी और नकारात्मकता, जल्द अपनाएं ये वास्तु टिप्स

आप नेता बोले मध्यप्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। इस सरकार ने एमपी को कर्ज तले दबा दिया। राज्य को साढ़े तीन लाख करोड़ के कर्ज में डूबो दिया। इनके चलते एमपी के हर नागरिक पर 41 हजार का कर्ज हो गया। इन्होंने ना महंगाई कम की और ना ही भ्रष्टाचार कम किया।

 

 
Flowers