kate sharma new desi sexy video viral

एक्ट्रेस ने सीक्वेंस साड़ी पहन गिराई बिजली, कातिल अदाएं देख मंत्रमुग्ध हुए यूजर्स

kate sharma new desi sexy video viral केट शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया सिजलिंग वीडियो से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2023 / 08:12 PM IST, Published Date : May 17, 2023/8:12 pm IST

kate sharma new desi sexy video viral : टीवी अभिनेत्री केट शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया सिजलिंग वीडियो से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अभिनेत्री ने सीक्वेंस्ड साड़ी पहन फैंस को अपने सिजलिंग अवतार से दंग कर दिया है। वीडियो में केट एक दम ग्लैमरस नजर आ रही हैं और अपनी कातिल अदाओं से सोशल मीडिया का पारा हाई कर रही हैं। केट ने हेयर ओपन रखे हैं और ग्लोइंग मेकअप में बिजली गिरा रही हैं। एक्ट्रेस का किलर अवतार देख यूजर्स मदहोश हो रहे हैं और कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट इमोजी की बारिश कर रहे हैं।

Read more: अपनी पत्नी को जमीन पर पटककर रोमांस करते दिखे फिल्म इंडस्ट्री के ये स्टार, वीडियो देख यूजर्स के छूटे पसीने… 

kate sharma new desi sexy video viral : एक्ट्रेस केट शर्मा हमेशा अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। वो जब भी अपनी किलर लुक्स की तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस का दिल तेजी से धड़कनें लग जाता है। केट शर्मा का ये सेक्सी अवतार देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं। उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। बताते चले कि केट जब भी अपनी फोटोज और हॉट वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर लाइक्स कॉमेंट्स करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by K A T E S H A R M A (@katesharma)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें