Kavya Maran cried a lot after SRH defeat | काव्या का वीडियो हुआ वायरल | Kavya Maran Latest Video: सनराइजर्स की करारी हार के बाद रोने लगी मालकिन काव्या मारन.. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये Video..

Kavya Maran Latest Video: सनराइजर्स की करारी हार के बाद रोने लगी मालकिन काव्या मारन.. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये Video..

केकेआर ने गेंद से शानदार प्रयास करते हुए एसआरएच को 113 रन पर आउट कर दिया, जो आईपीएल खिताबी मुकाबले में अब तक का सबसे कम स्कोर है।

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 10:39 AM IST, Published Date : May 27, 2024/10:39 am IST

चेन्नई: केकेआर ने हैदराबाद टीम को IPl के फाइनल में हराकर तीसरा आईपीएल खिताब अपने नाम किया। इस दौरान एक हार्टब्रेकिंग वीडियो सामने आया जिसमें KKR के जीतने के बाद SRH की मालिक काव्या मारन की आंखों में आंसू दिख रहे हैं। (Kavya Maran cried a lot after SRH defeat) जैसे ही मैच खत्म हुआ, कैमरों ने रोते हुए काव्या कैद हो गईं। काव्या पूरे सीज़न में अपनी टीम का पूरे जोश के साथ खड़ी नजर आईं थी।

SRH vs KKR Full Highlights

SRH के फैंस का टूटा दिल

IPL का फाइनल मैच दोनों टीमों के लिए बेहद खास था। दोनों ही टीमों ने इसमें अपनी पूरी ताकत लगा दी, मगर खेल में एक की जीत होनी और एक की हार होनी तय होती है। इसीमें किंग खान की टीम ने जीत दर्ज करके अपना और अपने फैंस का दिन बना दिया। एत तरफ खुशियां तो दूसरी तरफ SRH के लिए ये दिल तोड़ने वाला मैच साबित हुआ। काव्या को बेहद महत्वपूर्ण फाइनल में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन से निराशा हुई लेकिन खेल को खेल समझते हुए उन्होंने अपना बड़ा दिल दिखाया।

काव्या का वीडियो हुआ वायरल

मैच हारने के बाद काव्या मारन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी आंखों में आंसू हैं, और ये आंसू किसी की भी आंखों में आ सकते हैं। ये मैच फाइनल था पूरे सीजन में हर कोई जीतने के लिए मेहनत करता है ल्किन विनर एक ही होता है। (Kavya Maran cried a lot after SRH defeat) काव्या का इमोशनल होना किसी कमजोरी को नहीं बल्कि उनके अपनी टीम के प्रति लगाव को दर्शाता है। टॉस हारने के बाद, केकेआर ने गेंद से शानदार प्रयास करते हुए एसआरएच को 113 रन पर आउट कर दिया, जो आईपीएल खिताबी मुकाबले में अब तक का सबसे कम स्कोर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp