गौतम गंभीर के सामने झुके रिंकू​ सिंह, कहा- देख लेना वर्ल्ड कप मैं ही उठाऊंगा' |

गौतम गंभीर के सामने झुके रिंकू​ सिंह, कहा- देख लेना वर्ल्ड कप मैं ही उठाऊंगा’

Rinku Singh on T20 World Cup: रिंकू सिंह ने केकेआर की जीत के बाद बड़ी बात कही। रिंकू सिंह ने कहा कि वह टी20 विश्व कप भी उठाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 04:02 PM IST, Published Date : May 28, 2024/4:00 pm IST

चेन्नई। बीते 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आईपीएल के 17वें सीजन का खिताब जीत लिया। फाइनल मुकाबले में जीत के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने IPL ट्रॉफी हासिल की। हालांकि श्रेयस ने वो ट्रॉफी रिंकू सिंह को थमा दी। इसके बाद रिंकू सिंह ने साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर जश्न मनाया।

read more; ओलंपिक क्वालीफिकेशन के लिए टीम की योजना अमेरिका के करीब रहने की थी: जैकब

रिंकू सिंह ने केकेआर की जीत के बाद बड़ी बात कही। रिंकू सिंह ने कहा कि वह टी20 विश्व कप भी उठाएंगे। रिंकू ने जियो सिनेमा से कहा, ‘मैं पहले नोएडा जा रहा हूं और फिर मैं यूएसए जाऊंगा। आप लोग देख लेना मैं विश्व कप भी उठाऊंगा’

read more: PM Modi On Indi Alliance : ‘धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देते हैं इंडी जमात वाले’, दुमका में पीएम मोदी ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ

रिंकू सिंह की एक तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है। जिसमें वह झुककर केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर का अभिवादन कर रहे हैं। आपको बता दें कि रिंकू सिंह का नाम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है। शुभमन गिल, खलील अहमद और आवेश खान भी रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers