TS Singhdev no longer wants to contest elections!

क्या टीएस सिंहदेव अब नहीं लड़ना चाहते हैं चुनाव? सवाल पर प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये जवाब

TS Singhdev no longer wants to contest elections! : चुनाव लड़ने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि उनका मन अब भी ऐसा है जैसे चुनाव में लड़ना नहीं चाहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 06:17 PM IST, Published Date : February 14, 2023/6:15 pm IST

TS Singhdev no longer wants to contest elections! : जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का जगदलपुर में भव्य स्वागत किया गया यह पहली बार है जब वह कांग्रेस सरकार बनने के बाद वे बस्तर पहुंचे हैं और साढ़े तीन सौ से अधिक कार्यकर्ता उनका स्वागत करने पहुंचे हालांकि इस शक्ति प्रदर्शन को लेकर के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने उन्हें कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी।

read more : एक और श्रद्धा हुई दरिंदे की शिकार, ढाबे के फ्रीजर में मिला महिला का शव, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार 

TS Singhdev no longer wants to contest elections! : चुनाव लड़ने के मुद्दे पर भी उन्होंने कहा कि उनका मन अब भी ऐसा है जैसे चुनाव में लड़ना नहीं चाहते हैं प्रदेश में आयुर्वेदिक दवाओं में एलोपैथी दवाओं की मिलावट कर गडबडी के मामले में उन्होंने कहा है कि वह इस मामले की जानकारी जुटा रहे हैं मेडिकल कॉलेज में सुविधाओं के अभाव को लेकर भी व्यवस्थाएं बेहतर करने की बात टी एस सिंहदेव ने कही है।

read more : गोबर खरीदी में लापरवाही बरतना पड़ा भारी ! कारण बताओ नोटिस जारी… 

 

अलग पार्टी को लेकर टीएस सिंहदेव की प्रतिक्रिया

मीडियाकर्मियों के सवाल का जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस छोड़ कर अलग पार्टी बनाने की कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि वे कई बार मुख्यमंत्री के साथ साथ रहते हैं। टीएस सिंह देव ने मयाली नेचर पार्क के समीप प्राचीन शिव मंदिर की गुफा में स्थित महादेव मंदिर में मुख्यमंत्री के साथ भगवान शिव की पूजा अर्चना की यहां दोनों नेताओं ने विशेष आरती कर जशपुर वासियों और देश के लोगों की सुख समृद्धि की कामना की।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें