actress nisha noor used to have relationships with new men every day

रोज नए मर्दों के साथ संबंध बनाती थी ये एक्ट्रेस, आखिरी समय में कोई नहीं था अग्नि देने वाला, जाने क्या हुआ था ऐसा

actress nisha noor make relationships : फिल्मों में काम करने के लिए कई जगहों से लोग मायानगरी आते हैं। किसी का जीवन बन जाता है और

Edited By: , June 12, 2022 / 10:46 PM IST

मुंबई : actress nisha noor make relationships : फिल्मों में काम करने के लिए कई जगहों से लोग मायानगरी आते हैं। किसी का जीवन बन जाता है और कोई इस चकाचौंध को हासिल नहीं कर पाता। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े एक्टर के साथ काम किया और तरक्की हासिल की। लेकिन उनका हाल आखिरी समय में बेहद खराब हुआ।

यह भी पढ़े : डीएम साहिबा की गाय पड़ी बीमार, 7 पशु चिकित्सा अधिकारियों की लगाई ड्यूटी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आदेश 

साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस थी निशा नूर

actress nisha noor make relationships : हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम है निशा नूर। निशा साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक थी। निशा कमल हासन जैसे बड़े स्टार्स भी निशा नूर के साथ काम चुके हैं। पर्दे पर निशा नूर की एक झलक देखने के लिए दर्शक बेताब रहते थे। बाद में इनका जो हाल हुआ। शायद ही कोई देख सके।

यह भी पढ़े : ससुराल से शादीशुदा प्रेमिका को भगा रहा था युवक, गांव वालों ने पकड़ कर दी रूह कंपा देने वाली सजा 

मृत शहर को अग्नि देने वाला भी नहीं था कोई

actress nisha noor make relationships : उनकी फिल्में आते ही छा जाती थीं। आपको बता दें कि निशा नूर को शानदार एक्टिंगए डांसिंग और चमचमाते करियर के लिए पहचाना जाता था। लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली निशा नूर के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उनके मृत शरीर को कोई अग्नि देने वाला भी नहीं था। जीवन के आखिरी पलों में उनके शरीर पर कीड़े, चीटियां रेंग रहे थे।

यह भी पढ़े : नपं उपाध्यक्ष को भाजपा ने पार्टी से किया निष्कासित, अनुशासनहीनता का लगाया आरोप 

कई एक्टर से थे निशा के संबंध

actress nisha noor make relationships : 2007 में जब उन्हें दरगाह के बाहर देखा गया तो उस वक्त उन्हें किसी ने पहचाना तक भी नहीं था। बाद में जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब उनकी पहचान का खुलासा हुआ। डॉक्टर की जांच में पता चला कि निशा नूर को एड्स हो गया है। एड्स के कारण निशा की हालत इतनी बिगड़ गई कि उन्होंने जल्द ही दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐसा कहा जाता है कि निशा नूर के कई एक्टर के साथ संबंध थे, जिसके कारण उन्हें ऐसी गंभीर बीमारी हुई।

अपने जीवन के आखिरी दिनों में निशा बिल्कुल अकेली थीं। कई लोगों का कहना है कि ज्यादा लोगों के साथ संबंध होने के बावजूद निशा किसी से मन नहीं लगा पाई और ताउम्र अकेलापन महसूस करती रहीं।

 

#HarGharTiranga