Man Run Away with Married Girlfriend from sasural

ससुराल से शादीशुदा प्रेमिका को भगा रहा था युवक, गांव वालों ने पकड़ कर दी रूह कंपा देने वाली सजा

ससुराल से शादीशुदा प्रेमिका को भगा रहा था युवक : Man Run Away with Married Girlfriend from sasural

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 12, 2022/9:58 pm IST

फुलकाहा(बिहार) : Man Run Away with Married Girlfriend शादीशुदा महिला को ससुराल से भागा ले जाना एक प्रेमी को महंगा पड़ गया। गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हाथ में लाठी लेकर एक व्यक्ति उसे जानवरों की तरह मार रहा है तथा बार-बार लड़की को भगाने का आरोप लगाता दिख रहा है। ये वीडियो नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के फुलकाहा थाना अंतर्गत अंचरा पंचायत के लक्ष्मीपुर का बताया जा रहा है। आईबीसी24 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Read more :  ‘कोटा वाली ने बर्बाद कर दी मेरी जिंदगी’.. महिला ने दीवार पर ये लिखकर दे दी जान

Man Run Away with Married Girlfriend वायरल वीडियो के संदर्भ में बताया जा रहा है कि युवक के घर के बगल की एक लड़की की शादी विगत डेढ़ महीना पूर्व घूरना थाना क्षेत्र के बबुआन में उसके स्वजनों ने की थी लेकिन गुरुवार की संध्या लड़की अपने घर वापस लौट गई। पंचों का आरोप है कि लड़की को उसी लड़के ने अपने बाइक से लाकर फुलकाहा में छोड़ दिया था। पंचों का यह भी कहना है कि शादी से पूर्व दोनों में संबंध की बात भी कही जा रही है।

Read more :  हॉस्टल वार्डन ने मां को जन्मदिन की बधाई देने के लिए किया मना, छात्र ने उठाया ये खौफनाक कदम 

आरोपित युवक महेश कुमार यादव अंचरा पंचायत के वार्ड संख्या 11 का निवासी बताया जाता है। घटना के बाद से जिस प्रकार पूरे ग्रामीण एवं पंचों द्वारा आरोपित युवक को जमकर पिटाई की गई। उसके बाद से आरोपित युवक के स्वजनों में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद से ही आरोपित के घर के अधिकतर स्वजन इधर-उधर डर से छिपकर अपनी जान बचाने में लगे हुए हैं।