Drugs were given for sex.. Hair was removed.. Sensation by the disclosure of model and TV personality

सेक्स के लिए दिया जाता था ड्रग्स.. हटवाए जाते थे बाल.. मॉडल और टीवी पर्सनैलिटी के खुलासे से सनसनी

Drugs were given for sex.. Hair was removed.. Sensation by the disclosure of model and TV personality

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:43 AM IST, Published Date : December 9, 2021/2:40 pm IST

Drugs were given for sex : न्यूयॉर्क। अमेरिकन मॉडल और टीवी पर्सनैलिटी हॉली मैडिसन के खुलासे से ने नया हंगामा हो रहा है। अपकमिंग docuseries सीक्रेट्स ऑफ प्लेबॉय का नया क्लिप सामने आया है जिसमें हॉली मैडिसन ने कई राज खोले हैं। हॉली मैडिसन दिवंगत टायकून ह्यूग हेफनर को डेट कर चुकी हैं. वे साल 2001 से 2008 तक हग हेफनर की प्लेमैट रही थीं। हेफनर की मौत 91 साल में sepsis की वजह से हुआ।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

पढ़ें- CDS के हेलीकॉप्टर क्रैश का मिला ब्लैक बॉक्स.. आखिर क्या होता है ब्लैक बॉक्स? कैसे बताता है प्लेन या हेलीकॉप्टर क्रैश के राज.. जानिए 

दरअसल उन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के फाउंडर ह्यूग हेफनर की गर्लफ्रेंड होने के प्रेशर के बारे में बात की है। हॉली मैडिसन ने ये भी बताया कि क्यों उन्होंने अपने बालों को कटवाया। एक्स प्लेमैट ने ह्यूग हेफनर के प्लेबॉय मैंशन में रहने का अपना अनुभव साझा किया। प्लेबॉय मैंशन में रहने के अपना अनुभव बताते हुए हॉली मैडिसन ने कहा- मैंने महसूस किया जैसे मैं ग्रॉस चीजों के साइकल में थी और मुझे नहीं पता था कि क्या करना है. एक समय ऐसा आया जब प्रेशर में होने की वजह से टूट गई थी।

पढ़ें- आ गया मोबाइल में सिम रखने का नया नियम, सरकार ने तय की लिमिट.. जान लें नहीं तो बंद हो जाएगा सिम कार्ड 

मुझे ऐसा फील कराया गया जैसे मुझे दूसरों की तरह दिखने की जरूरत है। अपने जैसी दिखने वाली महिलाओं के साथ रहने के 6 महीने बाद मैंने कटिंग कराई। अपना कॉन्फिडेंस बढ़ाने के लिए मैंने अपने लंबे गोल्डन बालों को कटवा दिया। हॉली मेडिसन ने बताया कि हेनफर उनके नए लुक से खुश नहीं थे। मैं जब अपने शॉर्ट बालों के साथ आई तो वो मुझपर चिल्ला रहे थे। उन्होंने कहा कि ये लुक मुझे चीप, बूढ़ा, सख्त दिखा रहा था।

पढ़ें- भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली 5 इलेक्ट्रिक कारें.. सस्ता होने के साथ लोगों को भी आ रही पसंद

हॉली मेडिसन ने हेफनर के गुस्से को लेकर जो भी कहा उसे उनके दोस्त Jonathan Baker ने कंफर्म किया है। हेफनर की पूर्व प्लेमैट Marquardt ने बताया कि हेफनर को लड़कियों पर रेड लिपस्टिक पसंद नहीं थी। वे उसे तुरंत हटाने को कहते थे। उन्होंने कहा- रोजाना काफी सारा ड्रामा होता था. ये तनावपूर्ण था। मैं साफ तौर पर देख सकती थी कि मेडिसन तनाव में जा रही थी। वे दुखी थी। हेफनर की 1976-1981 तक प्लेमैट रहीं Sondra Theodore ने बड़ा खुलासा किया। उनके मुताबिक हेफनर दिखाते थे कि वो हार्ड ड्रग्स से जुड़े हुए नहीं थे लेकिन ये उनका झूठ था।

पढ़ें- वनडे की कप्तानी नहीं छोड़ना चाहते थे विराट कोहली, 48 घंटे का अल्टीमेटम देकर रोहित को सौंप दी कमान

सीक्रेट ऑफ प्लेबॉय में यौन शोषण, ड्रग शोषण, देह व्यापार, सुसाइड, मर्डर जैसे गंभीर मामलों को शामिल किया गया है। हेफनर के एंपायर में पिछले 6 दशकों की काली करतूतों के बारे में बताया जाएगा। Theodore ने बताया कि Quaaludes का इस्तेमाल सेक्स के लिए होता था। आमतौर पर इसे आधा लिया जाता था। उसमें सिडक्शन था। मेल्स जानते थे कि वो लड़कियों को Quaaludes देने के बाद उनसे कुछ भी करा सकते थे। हेफनर पर महिलाओं को ड्रग्स देने का आरोप है।