Face Glowing Tips: चेहरे पर बोटॉक्स से ज्यादा इस जीव का स्पर्म लगा रही महिलाएं, मात्र इतने दिनों में खिल उठता है चेहरा |Face Glowing Tips

Face Glowing Tips: चेहरे पर बोटॉक्स से ज्यादा इस जीव का स्पर्म लगा रही महिलाएं, मात्र इतने दिनों में खिल उठता है चेहरा

Face Glowing Tips: चेहरे पर बोटॉक्स से ज्यादा इस जीव का स्पर्म लगा रही महिलाएं, मात्र इतने दिनों में खिल उठता है चेहरा

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 07:27 PM IST, Published Date : January 18, 2024/7:27 pm IST

Face Glowing Tips: आजकल महिलाएं अपने चेहरें की चमक को बरकरार रखने और दमकती हुई त्वचा पाने के लिए तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ट्राई करती हैं। तरह-तरह के ट्रिटमेंट भी करवाती हैं।लेकिन, हाल ही में एक ऐसी चीज के बारे में पता चला है जिसे सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी पर से काफी असरदार है।

Read more: Foods For Good Sleep: सुकून की नींद पाने के लिए रोज रात में सोने से पहले करें इन चीजों का सेवन

सैल्मन मछली के स्पर्म की भारी डिमांड

दरअसल, मार्केट में अब सैल्मन मछली के स्पर्म की भारी डिमांड हो रही है। इसका इस्तेमाल एंटी एजिंग ट्रीटमेंट के लिए हो रहा है। वहीं, महिलाएं इससे फेशियल करवा रही हैं। सैल्मन मछली के स्पर्म से मिलने वाले पदार्थ को एक छोटी सुई के सहारे चेहरे पर लगाया जाता है।

Read more: Walnut Benefits: खाली पेट अखरोट खाने से कभी नहीं होगी ये बीमारियां

कैसे होता है फेशियल

बता दें कि ये प्रोडक्ट स्पर्म का ही एक हिस्सा है, जिसे साफ करने के बाद इस्तेमाल किया जाता है। इंजेक्शन को कोलेजन, नए रक्त और पोषक तत्वों को स्टिमुलेट यानी उत्तेजित करने के लिए आंखों के आसपास की स्किन पर लगाया जाता है। इसके कारण त्वचा की टाइटनेस और थिकनेस, मुंहासे, लालपन और सूजन जैसी स्थिति में सुधार होता है। बता दें कि सैल्मन स्पर्म फेशियल के एक सेशन का खर्च 275 पाउंड (करीब 28 हजार रुपये) है। इसमें बेहतर नतीजों के लिए दो से तीन बार ट्रीटमेंट लेना पड़ता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers