Girls being served sitting at home! police exposed sex service

घर बैठे परोसी जा रही लड़कियां! सेक्स सर्विस के नाम पर ऐसे चल रहा था धंधा, पुलिस ने 12 लोगों को रंगे हाथों दबोचा

police exposed sex service : पुलिस ने गिरोह के 12 लोगों को एक मकान से रंगे हाथों दबोचा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 AM IST, Published Date : June 5, 2022/12:47 pm IST

झारखंड। police exposed sex service :  सेक्स का धंधा भी अब ऑनलाइन तरीके से भी चल रहा है। इसी के साथ सोशल साइट और एडल्ट्स साइट के जरिये लोगों को ठगी का शिकार भी बनाया जा रहा है। ताजा मामला झारखंड के कोडरमा से आया है। पुलिस ने गिरोह के 12 लोगों को एक मकान से रंगे हाथों दबोचा है।

यह भी पढ़ें:  अभी और तपेगा प्रदेश, लू को लेकर अलर्ट जारी, राजस्थान से आ रही गर्म हवा ने बढ़ाया राज्य का पारा

पुलिस ने बताया कि ये गिरोह सेक्स सर्विस देने के नाम पर लोगों को पहले फंसाते थे, फिर ब्लैकमेल कर पैसे की उगाही करते थे। पुलिस ने 12 सदस्यों को नरेश नगर के एक मकान से गिरफ्तार किया, वहीं पूछताछ में आरोपियों ने जो बात बताई जानकर पुलिस वाल हैरान ही रह गई।

police exposed sex service  :  खुलासा हुआ है कि गिरोह सेक्स वेबसाइट और वॉट्सऐप, मैसेंजर के जरिये लोगों को जोड़ते थे। फिर सेक्स और एडल्ट्स मेटेरियल दिलाने के बहाने डील करते थे। गिरोह के सभी सदस्य पुरुष हैं, लेकिन ये लड़की बनकर लोगों को जाल में फंसाते थे। इन लोगों का कुछ सेक्स वर्कर के साथ भी मेलजोल रहता था, जो ऑनलाइन सेक्स सर्विस प्रोवाइड कराता था। इसके बदले लोगों से कमीशन भी लेता था।

यह भी पढ़ें: कानपुर हिंसा के बाद अब बरेली में भी बवाल, 3 जुलाई तक धारा 144 लागू, इस मुस्लिम धर्मगुरु ने दी है बड़े प्रदर्शन की चेतावनी

police exposed sex service : ज्यादातर मामलों में ये गिरोह लड़कियों की फोटो दिखाकर पैसे की मांग करता था। वहीं जैसे ही पैसा खाते में आता तो गिरोह के सदस्य सोशल मीडिया, फोन ब्लॉक कर नए कस्टमर की तलाश में जुट जाते थे। वहीं दूसरी बड़ी बात यह है कि जिनके साथ ठगी होता था वह बदनामी के डर से शिकायत भी नहीं कर पाते थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना की चौथी लहर की आहट! फिर से डराने लगे ये आंकड़े, इस राज्य का हाल बेहाल

हालांकि समाने आए एक मामले के बाद आखिरकार ने सेक्स सर्विस का बड़ा खुलासा किया है। पुसिल ने बताया कि आरोपी एस्कॉर्ट सर्विस सेंटर नाम से संचालित कर रहे थे। पुलिस ने अपराधियों के पास से 30 मोबाइल, 2 बाइक, एक कार समेत एटीएम, पासबुक आदि बरामद हुए हैं।