6 Erotic Things for better sex with your partner

अपने जीवन में शामिल करें ये 6 कामुक चीजें, बेहतर होगी सेक्स लाइफ, पार्टनर कभी नहीं करेगा शिकायत

6 Erotic Things Make You Irresistible in Bed : आत्मविश्वास के अलावा, कुछ चीजें हैं जो आप अपने सेक्स के प्रकार को बढ़ावा देने के लिए कर सकते

Edited By: , January 22, 2023 / 10:43 PM IST

नई दिल्ली : 6 Erotic Things for better sex :  आज के समय में हर कपल अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहता है। लेकिन कई लोगों को ये डर सताता है कि उनकी सेक्स लाइफ बेहतर है या नहीं। तो हम आपको बताते हैं कि, आप अपने बारे में जितना अधिक आश्वस्त होंगे, उतना ही बेहतर सेक्स होगा। आत्मविश्वास के अलावा, कुछ चीजें हैं जो आप अपने सेक्स के प्रकार को बढ़ावा देने के लिए कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, कुछ चीजों को अपनी दिनचर्या में शामिल करने से आप बेहद सेक्सी बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें : अंडर-19 विश्व कप: भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया 

आइए उनमें से कुछ पर नज़र डालें…

परफ्यूम

6 Erotic Things for better sex :  मोहक सुगंध वास्‍तव में कामोत्तेजक होती है। यदि आप सेक्स करने से पहले अपने शरीर पर कुछ परफ्यूम छिड़कते हैं, तो यह खिंचाव और आभा को बढ़ा सकता है, जिससे आप अविश्वसनीय रूप से सेक्सी बन सकते हैं। यह आपको और आपके आत्मविश्वास को बढ़ावा भी देगा।

लिंगरी खरीदें

रेसी लिंगरी आपके साथी का दिल तेजी से धड़का सकते हैं। लिंगरी के अच्छे संयोजन में अच्छा दिखना अविश्वसनीय रूप से सेक्सी और मोहक महसूस करने की दिशा में पहला कदम है। यदि आप अच्छा महसूस करते हैं, तो आपके साथी के साथ सेक्स निश्चित रूप से शानदार होगा।

यह भी पढ़ें : इस खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाजी से मचाया कोहराम, 15 गेंदों में ठोक दिए 70 रन, खेल देख दर्शक हुए हैरान

रोल-प्ले

6 Erotic Things for better sex :  रोल-प्लेइंग सेक्स के सबसे रोमांचक पहलुओं में से एक है जो आपके और आपके साथी के लिए वास्तविक टर्न-ऑन हो सकता है। आप दोनों अजनबी होने का नाटक कर सकते हैं, जो अचानक एक होटल में मिलते हैं और फिर रात के लिए एक दूसरे के साथ जाने का फैसला करते हैं। एक पूरी तरह से अलग व्यक्तित्व का चित्रण वास्तव में रोमांचक हो सकता है।

सिडक्टिव डांस

अपने साथी के लिए मोहक और सेक्सी डांस करके बेडरूम में गर्मी बढ़ाएं। अपना एक पक्ष दिखाएं जो उन्होंने कभी नहीं देखा। वे हैरान हो जाएंगे और टर्न ऑन हो जाएंगे। इसे आप रिवीलिंग ड्रेस या लॉन्जरी पहनकर भी कर सकती हैं।

गंदी बातें

6 Erotic Things for better sex :  अगर आप अपने साथी के साथ गंदी बातें करने से दूर हो रहे हैं, तो अभी कोशिश करें। गंदी बात करने से निश्चित रूप से ब्लड सर्क्युलेशन बढ़ेगा और आप अपने साथी के कान में गंदी बातें फुसफुसा कर या जोर से सांस लेकर इसे एक पायदान ऊपर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Hockey men’s World Cup 2023 : एक झटके में टूटा करोड़ों फैंस का दिल, पेनल्टी शूटआउट में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुआ भारत 

नियंत्रण

यदि आप आमतौर पर विनम्र हैं तो बेडरूम में नियंत्रण रखें. समय-समय पर शासन करना बिस्तर में संयम और नियंत्रण का अभ्यास करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। आप इस बारे में विशिष्ट हो सकते हैं कि आपको अपने साथी से क्या करने की आवश्यकता है और लीड करने के नाते आपको मज़ेदार, प्रयोगात्मक और सहज बना सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

नोट- इस लेख में दी गई तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है। IBC24 इसकी वास्तविकता, सटीकता और विशिष्ट परिणाम की कोई गारंटी नहीं लेता है।