OnlyFans Adult star with two vaginas, she's virgin in one

इस एडल्ट स्टार के एक नहीं दो-दो हैं प्राइवेट पार्ट, एक से अब तक है ‘वर्जिन’

OnlyFans Adult star with two vaginas: एक महिला जो एक अनजान नौकरानी से ओनलीफैन्स पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला बनी, उसका कहना है कि उसकी दो योनियां हैं - लेकिन एक को उसने शादी के बाद के लिए बचाकर रखा है।

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 10:13 PM IST, Published Date : April 25, 2024/10:01 pm IST

OnlyFans Adult star Meg Banks with two vaginas : 3 फीट 11 इंच की एक एडल्ट स्टार, जो पहले से ही ओन्लीफैन्स पर सबसे अधिक कमाई करने वाली है। उसने खुलासा किया है कि वह अपनी शादी के दिन तक अपनी दो प्राइवेट पार्ट में से एक को ‘वर्जिन’ रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

एक महिला जो एक अनजान नौकरानी से ओनलीफैन्स पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला बनी, उसका कहना है कि उसकी दो योनियां हैं – लेकिन एक को उसने शादी के बाद के लिए बचाकर रखा है।

बौनेपन की बीमारी के साथ पैदा हुई मेग बैंक्स की लंबाई 3 फीट 11 इंच है और वह अच्छे कलाकारों के साथ कैमरे पर सेक्स करने में माहिर हैं। मेग ने पिलो टॉक पॉडकास्ट पर बताया कि उन्हें उम्मीद है कि वह एक दिन महान पुरुष कलाकार ड्रेड के साथ एक वीडियो शूट करेंगी। लेकिन उस मामले में भी, छोटी स्टार ने पुष्टि की, वह केवल अपनी बाएं हाथ की योनि का उपयोग करेगी।

read more:  छत्तीसगढ़ में 16 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप, आठ दरिंदो ने दिया घटना को अंजाम, मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने की निंदा

15 लोगों के साथ यौन संबंध बनाए

OnlyFans Adult star with two vaginas अब तक, उसने लगभग 15 लोगों के साथ यौन संबंध बनाए हैं और हर अवसर पर केवल उसकी बाईं ओर की योनि ही इसमें शामिल हुई है। उन्होंने बताया, ”जब मेरी शादी होगी तो मेरा दाहिना पक्ष होगा।” “मेरा दाहिना भाग वर्जिन है, मेरे बाएं हिस्से में वे 15 शरीर हैं।”

मेग ने कहा कि वह कैमरे पर किए जाने वाले यौन कृत्यों के बारे में काफी रूढ़िवादी हैं, लेकिन अभी भी उनके वयस्क सामग्री की सदस्यता लेने वाले बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। वह सात महीने पहले ही ओनलीफैन्स में शामिल हुई थी और पहले ही कमाई लीडरबोर्ड में शीर्ष पर पहुंच चुकी है।

read more: छत्तीसगढ़ में 16 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप, आठ दरिंदो ने दिया घटना को अंजाम, मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने की निंदा 

OnlyFans Adult star with two vaginas यह सब कमोबेश दुर्घटनावश शुरू हुआ। उन्होंने बताया, “मैं फ्लोरिडा में अपने दोस्त से मिलने गई थी और मैं अपने कमरे में टिकटॉक बना रही थी।” इसे पोस्ट किया। फिर पूरे दिन इसने बेतहाशा मात्रा में विस्फोट किया।”

सैकड़ों टिप्पणियों में दर्जनों लोग पूछ रहे थे कि क्या मेग के पास ओनलीफैन्स हैं। उन्होंने कहा, ”मैंने हमेशा इसे करने के बारे में सोचा था क्योंकि यह बहुत आसान है।” तो जब लोगों ने मुझसे पूछना शुरू किया ‘क्या आपके पास ओनलीफैन्स हैं? मैं कहां सदस्यता ले सकती हूं’ फिर मैंने सोचा ‘ठीक है, मैं भी इसे शुरू कर सकती हूं’।”

“बाइट-साइज़” न्यू यॉर्कर के अब 45,000 से अधिक भुगतान करने वाले ग्राहक हैं, साथ ही 650,000 से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।