After getting pregnant, the girl came to know that her husband is a cousin..

प्रेग्नेंट होने के बाद युवती को पता चला, उसका पति तो चचेरा भाई है, एक गलती ने कर दी गड़बड़

marcela marries her brother: अपनी शादी को लेकर एक महिला ने सोशल मीडिया पर ऐसे बात का खुलासा किया है, जिसे सुन लोगों के होश उड़ गए हैं। महिला ने बताया है कि उसने किसी और से नहीं बल्कि अपने चचेरे भाई से शादी कर ली।

Edited By: , January 20, 2023 / 07:00 PM IST

By mistake the girl married her cousin: शादी एक ऐसा पवित्र बंधन हैं जिससे लोग सातों जन्म के बंधन में बंध जाते हैं। अपनी शादी को लेकर एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे बात का खुलासा किया है, जिसे सुन लोगों के होश उड़ गए हैं। महिला ने बताया है कि उसने किसी और से नहीं बल्कि अपने चचेरे भाई से शादी कर ली। महिला और उसके पति के बीच ब्लड रिलेशन है। इस बात का पता महिला को अपने प्रेग्नेंसी के दौरान चला। जिसके बाद महिला का कहना है कि पति उनके चचेरे भाई निकले। मैंने गलती से उनसे शादी कर ली थी। हालांकि, अब वो हंसी-खुशी अपना जीवन बीता रहे हैं।

nypost से मिली जानकारी के मुताबिक, युवती एक पॉपुलर टिकटॉकर है। महिला का नाम मार्सेला हिल है और वो अमेरिका के Utah की रहने वाली हैं। बता दें कि मार्सेला के टिकटॉक पर 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर चौंकाने वाली बात का खुलासा किया।

शेयर की गई वीडियो में मार्सेला ने बताया कि वह और उनके पति, ब्लड रिलेशन हैं और ये बात उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान पता चली। मार्सेला का कहना है कि पति उनके चचेरे भाई निकले। उन्होंने गलती से अपने चचेरे भाई से शादी कर ली थी। हालांकि, अब कपल हंसी-खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

read more: KITE FEST 2023: काइट फेस्टिवल के दौरान आकाश में उड़ती देखेंगे 20 ​फीट की पतंगे, साथ ही म्यूजिक, फूड और गेम सब कुछ फ्री..जानें डिटेल्स

मार्सेला ने टिकटॉक पर किया खुलासा

मार्सेला ने अपनी दूसरी वीडियो में कहा कि उनकी और उनके पति की शादी एक स्थानीय कोर्ट में छोटे से समारोह में हुई थी, जिसके वजह से उन्हें इस बात की खबर नहीं हुई कि उनके बीच पारिवारिक संबंध हैं, लेकिन बाद में जो जब सच पता चला तो वह चौंकाने वाला था।

मार्सेला कहती हैं- मैंने इसी वजह से किसी को सार्वजनिक रूप से नहीं बताया कि मैंने गलती से अपने चचेरे भाई से शादी कर ली थी। हालांकि, समय के साथ दोनों ने इस तथ्य को स्वीकार किया और अभी भी एक दूसरे से विवाहित हैं। बता दें कि उनका एक बच्चा भी हैं। मार्सेला ने कहा कि उन्हें इस बात की खबर तब मिली जब वो फैमिली ट्री के बारे में पड़ताल कर रही थी। मार्सेला के दादाजी और उनके पति की दादी के बीच खून का रिश्ता था।

read more: भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले खुला राजधानी का सट्टा बाजार, इंडिया टीम के लिए 100 में 40-43 का भाव ओपन

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक