Online Cricket Satta Bazar open on India vs New Zealand 

भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले खुला राजधानी का सट्टा बाजार, इंडिया टीम के लिए 100 में 40-43 का भाव ओपन

वन-डे मैच के लिए राजधानी का सट्टा बाजार खुल गया है। यहां सट्टा बाजार के ओपन में टीम इंडिया फेवरेट टीम है। इंडिया टीम का 100 में 40-43 का भाव ओपन हुआ है। यानि की टीम इंडिया की जीतने की संभावना ज्यादा है।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 12:27 PM IST, Published Date : January 20, 2023/12:25 pm IST

Online Cricket Satta Bazar open on India vs New Zealand

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पहली बार होने जा रहे इंटरनेशनल मैच के लिए राजधानी का सट्टा बाजार गर्म हो रहा है। बता दें कि राजधानी रायपुर में 21 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड का मुकाबला हो होना है, यह सीरीज का दूसरा मुकाबला होगा। इसके पहले वन-डे मैच के लिए राजधानी का सट्टा बाजार खुल गया है। यहां सट्टा बाजार के ओपन में टीम इंडिया फेवरेट टीम है। इंडिया टीम का 100 में 40-43 का भाव ओपन हुआ है। यानि की टीम इंडिया की जीतने की संभावना ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: BJP प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव के काफिले में बड़ा हादसा, गाड़ी पलटने से एक की मौत, 3 घायल 

Online Cricket Satta Bazar open on India vs New Zealand

बता दें कि हाल के दिनों में बड़ी धरपकड़ के बाद भी राजधानी के सटोरिए एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं। रायपुर में मैच मानों उनके लिए त्योहार जैसी खुशी लेकर आ गई है। सटोरियों ने बुलियन बाजार अब से कुछ देर पहले ही ओपन किया है। वे लोग मैच शुरू होने से पहले टीम की जीत, हार की बैटिंग ओपन करते हैं। और टॉस, पहली बेटिंग, पहली टीम का स्कोर, और बाल दर साल, विकेट दर विकेट का सट्टा मैच शुरू होने से लेकर आखिरी बाल तक दांव लगाने का सिलसिला चलता रहता है।

बहरहाल अभी ओपन हुई बेटिंग के मुताबिक इंडिया टीम फेवरेट है। सट्टा बाजार की भाषा में 100 में 40-43 का भाव इंडिया को दे रहे हैं। यानी 1 लाख आना, 40 हजार जाना। न्यूजीलैंड के लिए 43 हजार, और एक लाख है।

read more: नेता प्रतिपक्ष के बेटे पर रेप का आरोप, मंत्री लखमा बोले – इस्तीफा दें नारायण चंदेल वरना होगा आंदोलन

 
Flowers