एक दो नहीं पूरी 150 हसीनाओं के साथ अरबपति ने मनाया बर्थडे! स्विमिंग पूल में इस तरह की पार्टी...देखें | Billionaire celebrates birthday with 150 beauties!

एक दो नहीं पूरी 150 हसीनाओं के साथ अरबपति ने मनाया बर्थडे! स्विमिंग पूल में इस तरह की पार्टी…देखें

ये बिजनेस टायकून अपनी वाइल्ड पार्टीज के लिए जाना जाता है, हाल ही में उसने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर उसने अपने महल में पार्टी ऑर्गनाइज की थी। Billionaire celebrates birthday with 150 beauties!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : April 9, 2022/3:09 pm IST

नई दिल्ली , 08 अप्रैल 2022। birthday with 150 beauties: ऑस्ट्रेलियाई टोबैको बिजनेस टायकून ट्रैवर्स बेयोन (Travers Beynon) अपनी वाइल्ड पार्टीज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया, जन्मदिन के मौके पर वह एक पूल में 150 लड़कियों संग एन्जॉय करते नजर आए। ट्रैवर्स मशहूर एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के फाउंडर ह्यू हेफनर (Hugh Hefner) की तर्ज पर खुद को The Candyman कहते हैं।

read more: हनीमून के बीच हुआ कुछ ऐसा, पत्नी बोली-‘शादी करके फंस गई यार..अच्छी खासी थी कंवारी’

birthday with 150 beauties: अरबपति ट्रैवर्स बेयोन शादीशुदा, एक पिता, टोबैको बिजनेस टायकून से इतर लग्जरी लाइफ जीने वाले और वाइल्ड पार्टीज करने वाले शख्स हैं, सोशल मीडिया पर वो अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और गर्लफ्रेंड्स के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Travers Beynon (@traversbeynonofficial)

हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने आलीशान महल (Candy Shop Mansion) में एक पूल पार्टी ऑर्गनाइज की, जिसमें वो अपनी तमाम महिला दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए, ट्रैवर्स बेयोन ने बताया कि पार्टी सुबह से शुरू होकर देर रात तक चलती रही। इस बर्थडे पार्टी में उनकी पत्नी, बेटी और बेटा भी शामिल हुए, डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने 19 मार्च को ये पार्टी आयोजित की थी।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

इस तरह के आयोजन पर ट्रैवर्स ने डेली स्टार से कहा कि मुझे पार्टी करना पसंद है, ताकि लोग अच्छे से एन्जॉय कर सकें और सबसे अच्छा अनुभव लेकर जाएं यही चाहत है, मेहमानों को हम निराश नहीं करते हैं, बकौल ट्रैवर्स मेरी पार्टियों को लेकर लोगों में गलत धारणाएं भी हैं।

बता दें कि Polygamy (बहुपत्नी) रिलेशन में रहने वाले ट्रैवर्स के इंस्टाग्राम पर करीब 3 लाख फॉलोअर्स हैं, जबकि उनके Candy Shop Mansion पेज पर 8 लाख के करीब फॉलोअर्स हैं, सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

 
Flowers