नशे में धुत म​हिला का बॉयफ्रेंड संग खुलेआम रोमांस! कार का दरवाजा नहीं खुला तो बाहर ही हो गए शुरू

एक महिला नशे की हालत में अपने बॉयफ्रेंड (England Woman Romance with Boyfriend in Open) के साथ लोगों के घर के सामने खुले में ही रोमांस करने लगी।

: , January 21, 2022 / 06:17 PM IST

Lanchshire: बंद कमरे में कपल चाहे कुछ भी करें मगर उनका प्रेम जब सड़कों पर और अन्य लोगों के सामने नजर जा जाता है तो वो लोगों को बेहद हैरान कर देता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड में, जहां एक महिला नशे की हालत में अपने बॉयफ्रेंड (England Woman Romance with Boyfriend in Open) के साथ लोगों के घर के सामने खुले में ही रोमांस करने लगी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

लैंकशायर के ब्लैकबर्न (Blackburn, Lanchshire) की घटना है,यहां पुलिस को दो अलग-अलग लोगों ने, अलग-अलग कारण से पुलिस को फोन किया, पहला फोन पुलिस को एक शख्स ने किया जिसने अपने घर के बाहर देखा कि एक कपल अंजान लोगों की कार खोलने की कोशिश कर रहा है जबकि दूसरा फोन एक महिला ने किया जिसने बताया उसके घर के बाहर एक आदमी, 31 साल की महिला, कॉरेलेना लवरिज (Corallena Loveridge) का यौन उत्पीड़न कर रहा है। मगर जब पुलिस वहां पहुंची तो मामला कुछ रोमांस का ​था।

read more: सेक्स करने से पहले हमेशा करें ये 7 चीजें, नहीं आएगी रिश्तों में दरार

ये केस पिछले साल मार्च का है मगर इसमें सजा हाल ही में हुई है, डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने कपल को अंजान व्यक्ति के बगीचे में ही संबंध (Couple made love in strangers’ garden) बनाते हुए पकड़ा। उन्हें समझ आ गया कि ये उत्पीड़न का मामला नहीं है, जल्द से जल्द उन्होंने कपल को अलग किया और गिरफ्तार कर लिया। चश्मदीदों ने बताया कि कपल रोमांस करने के लिए इतने बेताब थे कि उन्होंने पहले अंजान लोगों की कार को खोलने लगे मगर जब उन्हें कार में जगह नहीं मिली तो वो अंजान लोगों के बगीचे में ही शुरू हो गए। दूर से देखने पर एक चश्मदीद को लगा कि महिला का रेप हो रहा है मगर पुलिस के आने के बाद कुछ और ही कहानी सामने आयी।

read more: पति को नींद में सेक्स करने की है दुर्लभ बीमारी, रात में जागकर पति को जबरन अलग करती है पत्नी
ब्लैकबर्न मैजिस्ट्रेट कोर्ट में चल रही इस सुनवाई के दौरान कॉरेलेना ने बताया कि उसने शराब के साथ ड्रग्स भी लिया था इसलिए उसे जरा भी होश नहीं था कि वो क्या कर रही है। कोर्ट की ओर से महिला को सार्वजनिक शालीनता को भंग करने, प्राइवेट प्रॉपर्टी में अश्लीलता करने और लोगों की कार खोलने के आरोप में एक साल कम्यूनिटी ऑर्डर की सजा मिली है।