तेज ड्राइविंग के दौरान सेक्स करना कपल को पड़ा था महंगा, युवक की चली गई जान

कभी कभी बिना सोचे समझे किए गए प्रयोग से जान भी चली जाती है, यूपी के पीलीभीत में कुछ समय पहले एक ऐसे ही प्रयोग में कार ड्राइविंग के दौरान सेक्स करते हुए एक युवक की जान चली गई थी।

Edited By: , December 3, 2021 / 03:32 PM IST

Having sex while driving 

पीलीभीत। कभी कभी बिना सोचे समझे किए गए प्रयोग से जान भी चली जाती है, यूपी के पीलीभीत में कुछ समय पहले एक ऐसे ही प्रयोग में कार ड्राइविंग के दौरान सेक्स करते हुए एक युवक की जान चली गई थी। दरअसल पीलीभीत-पुरानपुर हाईवे पर हुए इस सड़क हादसे में एक युगल कार में तेजी से जा रहा था। पुलिस के मुताबिक इसी दौरान दोनों आपस में सेक्स भी कर रहे थे। तभी कार चला रहे युवक का संतुलन कार से हट गया और कार तेजी से सामने से आ रही एक ट्रक से जा टकराई।

read more:  Tikamgarh के 5 पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे में मौत | नाबालिग लड़की की खोज में जा रहे थे Haryana

अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक कार और ट्रक का टक्कर इतना भयानक था कि गाड़ी चला रहे 31 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार युवक की पत्नी (महिला) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। महिला को सर के अलावा शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई है और उसका पैर भी फ्रैक्चर हो गया है। मृत युवक की उम्र 31 साल और अस्पताल में भर्ती महिला की उम्र 24 साल बताई जा रही है।

read more: Gwalior News: SC पहुंचा नगरीय निकाय का मामला | सरकार की विशोष अनुमति याचिका SLP पर सुनवाई

यह दर्दनाक सड़क हादसा रात को तब हुआ जब अंधेरा था। पुलिस के मुताबिक मिनी ट्रक से कार की जोरदार टक्कर हुई क्योंकि कार चालक का संतुलन बिगड़ गया था। घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक जब दोनों को कार से निकाला गया तब दोनों निर्वस्त्र थे। दुर्घटना खटना पुल के पास हुई जिसकी एफआईआर गजरौला पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

पुलिस अफसर के अनुसार ऐसा लगता है कपल कार चलाने के दौरान सेक्स कर रहे थे और इसलिए वह सामने से आ रही ट्रक को देख नहीं पाए और यह दर्दनाक हादसा हो गया।