पत्नी की सहेली से थे पति के संबंध, बच्चों के शरीर पर एक जैसे निशान से ऐसे खुला राज |Husband's relationship with wife's friend, such an open secret with similar marks on children's body

पत्नी की सहेली से थे पति के संबंध, बच्चों के शरीर पर एक जैसे निशान से ऐसे खुला राज

पत्नी की सहेली से थे पति के संबंध, बच्चों के शरीर पर एक जैसे निशान से ऐसे खुला राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 31, 2021/6:35 pm IST

नई दिल्ली। एक महिला को अपने पति के दूसरी महिला से संबंध होने की जानकारी तब मिली जब उसने देखा कि उस महिला के बेटे के शरीर पर भी वहीं जन्म चिन्ह थे जो उसके अपने बच्चों पर थे। महिला को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब उसे पता चला कि वो दूसरी महिला और कोई नहीं बल्कि उसकी खुद की सबसे अच्छी सहेली थी।

टिकटॉक पर अपनी कहानी साझा करते हुए, हेली @haileymae93 नाम की महिला ने कहा, उसकी गर्भवती दोस्त ने डिलीवरी में शामिल होने के लिए कहा और उसने खुशी से आमंत्रण स्वीकार कर लिया। लेकिन दोस्त के बच्चे के जन्म के बाद वो सदमे में थी। महिला ने कहा जब वो सहेली के बच्चे का कपड़ा बदल रही थी तो उसे वो दो वंशानुगत जन्मचिह्न मिले जो उसके अपने बेटों के शरीर पर था। इससे उसे समझते देर नहीं लगी की सहेली के बच्चे का बाप भी उसी का पति है।

read more: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का विरोध, कांग्रेसियों ने वाहन पर फेंके अंडे, दिखाए काले झंडे

हैली ने इस संबंध के बारे में अपनी मां से बात की और वो भी सहमत हो गई कि कि बच्चा उसके पति का ही है, हैली ने इस घटना को लेकर कहा, “जब वह प्रसव पीड़ा में थी, उसने मुझे बुलाया और मैं उसे अस्पताल ले गयी, मैं उसके साथ थी जब जन्म के बाद बच्चे को उसका पहला स्नान कराया।

महिला ने कहा, “यह एक खूबसूरत अनुभव था, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी, मैं इसका हिस्सा बनकर खुश थी लेकिन मैं उस वक्त सदमे में पहुंच गई जब “दुर्भाग्य से तीन दिन बाद मैंने वंशानुगत जन्मचिह्न देखा, जिससे मैं बहुत परिचित हूं क्योंकि मेरे सबसे बड़े बेटे के शरीर पर भी वो है।

read more: ग्लासगो में संयुक्त राष्ट्र के दो सप्ताह तक चलने वाले जलवायु शिखर सम्मेलन की औपचारिक शुरुआत

उन्होंने कहा, वो वंशानुगत जन्मचिन्ह मेरे सभी बच्चों पर है, इसलिए मुझे पता था कि मेरे सहेली का बच्चा मेरे पति का था।” महिला ने आगे बताया कि उसकी सबसे अच्छे दोस्त ने इस संबंध को स्वीकार किया और कहा कि वह कई बार उसके पति के साथ संबंध बना चुकी थी।

 
Flowers