Lisa Sparks sex with 919 Persons in 12 hours word record

इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया सेक्स, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया सेक्स, Lisa Sparks sex with 919 men in 12 hours word record

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 14, 2021/3:17 pm IST

अमेरिका: Lisa Sparks sex  दुनिया में लोगों का शौक अजीबोगरीब होता है और अपनी अजीबोगरीब शौक के चलते वे फेमस हो जाते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब काम अमेरिका की एक महिला ने किया है, जिसके चलते उसका नाम पर वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस महिला ने ऐसा क्या काम किया है, जिसके चलते उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया। महिला ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड  में दर्ज कराने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

Read More: मुझे उसकी सजा मिली जो मैंने किया नहीं.. जेल से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी ने दिया बयान

Lisa Sparks sex  लीजा स्पार्क्स नाम की इस महिला ने 12 घंटे तक सेक्स करने और साथ ही 12 घंटे में सबसे ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स करने का रिकॉर्ड बनाया है। बताया गया कि पोलैंड में हर साल ‘अडल्ट स्टार’ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इस प्रतियोगिता में जीतने वाले का नाम  वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाता है।

Read More: भूस्खलन से प्रभावित 20 परिवारों को SECL की साइट में मकान देने का निर्णय, विधायक विनय जायसवाल ने कहा जल्द दिलाया जाएगा पट्टा और मुआवजा

मिली जानकारी के अनुसार गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाली महिला  लीजा ने प्रतियोगिता में शामिल हुए हर पुरुष से 45 मिनट तक सेक्स किया। प्रतियोगिता में कई लोगों ने हिस्सा लिया था लेकिन लीजा बाजी मार गईं। बता दें कि लीजा से पहले एक महिला 759 पुरुषों के साथ सेक्स कर रिकॉर्ड बना चुकी हैं।

Read More: चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में राजधानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वीडियो अपलोड करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि लीजा स्पार्क्स एक एडल्ट स्थर है। हैरानी की बात तो ये हैं कि इन्‍होंने अपने नाम को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल करने के लिए ये अनोखा रिकार्ड बनाया। लीजा स्पार्क्स के रिकॉर्ड को आज तक कोई भी तोड़ नहीं पाया है।

Read More: पीएम मोदी ने हेलीकाप्टर से देखा चेन्नई टेस्ट मैच का नजारा, ट्वीट कर शेयर की तस्वीर… देखिए

 
Flowers