पीएम मोदी ने हेलीकाप्टर से देखा चेन्नई टेस्ट मैच का नजारा, ट्वीट कर शेयर की तस्वीर... देखिए | PM Modi sees the sight of Chennai Test match by helicopter, tweet and share the picture ... see

पीएम मोदी ने हेलीकाप्टर से देखा चेन्नई टेस्ट मैच का नजारा, ट्वीट कर शेयर की तस्वीर… देखिए

पीएम मोदी ने हेलीकाप्टर से देखा चेन्नई टेस्ट मैच का नजारा, ट्वीट कर शेयर की तस्वीर... देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : February 14, 2021/12:30 pm IST

चेन्नई। चेन्नई में इंडिया और इग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, खासकर गेंदबाजों की बात करें तो अश्विन ने अपनी फिरकी का जाल इस तरह बिछाया की इंग्लैंड की पहली पारी पूरी तरह लड़खड़ा गई। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस मुकाबले का एक नजारा देखा है।

ये भी पढ़ें: अश्विन ने भारत में टेस्ट विकेट चटकाने के मामले में हरभजन को पीछे छोड़ा

प्रधानमंत्री मोदी ने चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे मुकाबले की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, दरअसल पीएम मोदी आज चेन्नई के दौर पर थे, मोदी चेन्नई में हवाई यात्रा कर रहे थे, तभी चेपक के मैदान पर चल रहे टेस्ट मैच का एक नजारा उन्होंने देखा, उन्होंने उसी नजारे की एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर की है।

ये भी पढ़ें:  अंकिता ने फिलिप आईलैंड ट्राफी के पहले दौर में जीत दर्ज की

बता दें कि दूसरे दिन टीम इंडिया की पहली पारी 329 रनों पर सिमट गई, जिसके बाद मैदान पर उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। इंग्लैंड की टीम ने 52 रन अपने 5 विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद बेन फोक्स ने टीम को संभालने की कोशिश की पर ज्यादा देर तक क्रीज पर टीक नहीं पाए और इंग्लैंड के विकेट गिरते रहे। भारत ने इंग्लैंड की पारी को 134 रनों पर रोक दिया। अपनी पारी पारी में भारतीय टीम ने 329 रन बनाए है।