मुझे उसकी सजा मिली जो मैंने किया नहीं.. जेल से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी ने दिया बयान | I got his sentence which I did not do .. Munavwar Farooqi gave a statement as soon as he came out of jail

मुझे उसकी सजा मिली जो मैंने किया नहीं.. जेल से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी ने दिया बयान

मुझे उसकी सजा मिली जो मैंने किया नहीं.. जेल से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी ने दिया बयान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:33 am IST

नई दिल्ली। जेल से बाहर आते ही स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का एक बयान वायरल हो रहा है। कलाकार ने कहा है कि “जो लोग मुझसे नफरत कर रहे हैं, मैं उनका भी दिल जीत लूंगा। बस इसके लिए मुझे थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।”

पढ़ें- सधी पारी खेलने की तैयारी में शिवराज के कार्तिके…

मुनव्वर के मुताबिक वे हमेशा दर्शकों को हंसाकर उन्हें खुश करना चाहते हैं और उनका यह इरादा कभी नहीं रहा कि उनके चुटकुलों से किसी भी व्यक्ति का दिल दुखे।

पढ़ें- पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने वैलेंटाइन-डे किया व…

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत के तहत यहां केंद्रीय जेल में 35 दिन गुजारने वाले 32 वर्षीय फारुकी ने यह भी कहा कि इंटरनेट पर ‘‘लड़ाई-झगड़े की भेड़चाल’’ और ‘‘सियासत’’ के चलते उन्हें उस बात की वजह से ‘‘खरोंच’’ आई जो उन्होंने की तक नहीं थी।

पढ़ें- डी पुरंदेश्वरी ने भाजपा नेताओं को चेताया, विवाद…

मुनव्वर ने यूट्यूब अकाउंट पर शनिवार देर रात जारी वीडियो में ये बातें कहीं। यह उच्चतम न्यायालय से मिली अंतरिम जमानत पर उनकी जेल से रिहाई के बाद डाला गया पहला वीडियो है। उन्हें बेहद नाटकीय घटनाक्रम के दौरान छह फरवरी की देर रात मीडिया की निगाहों से बचाते हुए जेल से रिहा किया गया था।

पढ़ें- सावधान! ड्राइविंग के दौरान गूगल मैप का करते हैं इस्..

इंदौर और प्रयागराज में दर्ज आपराधिक मामलों में हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के एक जैसे आरोपों का सामना कर रहे फारुकी ने हालांकि 10 मिनट 32 सेकंड के यूट्यूब वीडियो में इन प्रकरणों का सीधा जिक्र नहीं किया। 

 

 
Flowers