पीरियड में पहली पसंद है ये अंडरवियर, अब मार्केट में एक-एक पीस के लिए मची मारामारी, यहां की महिलाएं फैन है इसकी |

पीरियड में पहली पसंद है ये अंडरवियर, अब मार्केट में एक-एक पीस के लिए मची मारामारी, यहां की महिलाएं फैन है इसकी

popular period underwear and swimwear: आयरलैंड के मशहूर फैशन ब्रांड प्राइमार्क ने अपना पॉपुलर पीरियड अंडरवियर और स्विमवियर को यूके के मार्केट से वापस ले लिया है। इसके पीछे इसकी लेबलिंग करना करना माना जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 7, 2022/3:34 pm IST

नईदिल्ली। अंडरवियर और स्विमवियर( popular period underwear and swimwear) खरीदने के लिए लिए भी इतनी मारामारी हो सकती है, यह जानकर भी ताजुब हो रहा है कि इंटरनेशनल फैशन ब्रांड प्राइमार्क(Primark) ने अपने लोकप्रिय पीरियड अंडरवियर और स्विमवियर को यूके के मार्केट से वापस ले लिया है, जिससे हाई स्ट्रीट रिटेलर के खरीदार और फैन्स हैरान-परेशान हैं। बता दें प्राइमार्क आयरलैंड का मशहूर ब्रांड है, जिसका हेड आफिस डबलिन में है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

पीरियड के दौरान पेड करता है पेड का काम

popular period underwear and swimwear: प्राइमार्क ने पीरियड अंडरवियर को पहली बार मई 2021 में मार्केट में लांच किया था। 17 प्रॉडक्ट की रेंज सिर्फ £6 से शुरू हुई थी। इसकी सफलता के बाद कंपनी ने स्विमवियर भी मार्केट में उतारा था। कंपनी ने दावा किया था कि एक जोड़ी अंडरवियर चार टैम्पोन (tampons) के बराबर पीरियड के रक्त को सोख सकता है। टैम्पोन एक छोटा रूई का प्लग होता है। यह पीरियड के दौरान ब्लड को सोख लेता है। इसे योनि( vagina) के अंदर यूज किया जाता है।

read more:  PM Kisan Yojana: इन दिन आएगी पीएम किसान की अगली किस्त, पति-पत्नी दोनों को मिलेंगे 2 हजार रुपये? जानें नियम 

मार्केट में मची मारामारी

लगभग एक साल से पीरियड अंडरवियर यहां की महिलाओं के लिए काफी उपयोगी बना हुआ था, लेकिन अब यह दुकानों से गायब हो गया है। स्थिति यह है कि एक-एक पीरियड अंडरवियर के लिए दुकानों पर मारामारी की स्थिति है। एक दुकानदार ने फेसबुक पर अपनी चिंता जाहिर करते हुए पूछा कि क्या किसी को पता है कि प्राइमार्क अब पीरियड पैंट क्यों नहीं बेच सकता है?

read more: देश प्रदेश की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें