The girl lost 25 kg of weight by eating

Girl Lost Weight By Eating: खा-खाकर युवती ने कम किया 25 किलो वजन, पहले समझते थे लोग बकवास, अब खुद करते हैं फ़ॉलो

Girl Lost Weight By Eating: खा-खाकर युवती ने कम किया 25 किलो वजन, पहले समझते थे लोग बकवास, अब खुद करते हैं फ़ॉलो

Edited By :   September 11, 2023 / 12:13 PM IST

 Girl Lost Weight By Eating: आप भी अगर मोटापे से परेशान हैं और वेटलॉस करना चाहते हैं तो सिर्फ आइसक्रीम खाईए। सुनकर हैरानी् होगी लेकिन हम आपको यहां एक ऐसी महिला के बारे में बताने वाले हैं जिसने आइसक्रीम खाकर वजन कम किया हैं। एक ट्रेवल एजेंट अपना 25 किलो वजन कम करने वाली फिटनेस कोच बन गई हैं। इस फिटनेस कोच का नाम ब्रिटनी मैकक्रिस्टल है जो न्यूजीलैंड से हैं लेकिन सिडनी में रहती है। 28 साल की ब्रिटनी ने जब डेस्क जॉब करनी शुरू की तब उनका वजन 82 किलो पहुंच गया था। ब्रिटनी ने कुछ समय में अपना 25 किलो वजन कम किया और अब वह 57 किलो की है।

Read More: Boat Drowned News: नदी में नाव पलटने से 24 लोगों की मौत, 30 से अधिक का किया गया रेस्क्यू

रोज रात में खाती है 1 कटोरी आइक्रीम
ब्रिटनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वेट लॉस के दौरान भी उन्होंने मीठा भी खाया क्योंकि उनका मानना है कि हेल्दी भोजन, बेस्वाद हो, यह जरूरी नहीं है। ब्रिटनी का कहना है कि वह हमेशा अपनी सुबह की शुरुआत कॉफी के साथ करती है और उसके बाद मशरूम, पालक और पनीर के साथ उबले अंडे खाती है साथ में चीज केक भी खाती है। दोपहर के समय ब्रिटनी चिकन कोरिजो रैप खाती हैं, जिससे उन्हें काफी एनर्जी मिलती है। जिम जाने से पहले एनर्जी के लिए वह प्री-वर्कआउट स्नैक्स में कम कैलोरी वाले फ्राइज खाती है। रात के खाने में नॉनवेज नूडल्स खाती है और साथ में 1 कटोरी आइसक्रीम खाती है।
 Girl Lost Weight By Eating: ब्रिटनी का कहना है, ‘अगर आप स्ट्रिक्ट डाइटिंग करते है और चीजों पर प्रतिबंध लगाते हैं तो आप वजन कम नहीं कर पाएंगे क्योंकि आपका ध्यान खाने पर ही रहेगा। ब्रिटनी का कहना है कि बहुत अधिक खाने और पीने की आदत के कारण उनका वजन बढ़ा था। उन्होंने कैलोरी काउंट करके खाना शुरू किया और 9 महीनों में करीब 25 किलो वजन कम कर लिया। ब्रिटनी ने वर्कआउट करना भी शुरू कर दिया था जिससे वेट लॉस में मदद मिली। कार्डियो की अपेक्षा हाई इंटेंसिटी एक्सरसाइज और वेट ट्रेनिंग पर फोकस किया।

 
Flowers