भैंस के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, मालिक ने कहा- एक नहीं कई बार किया, लोगों ने आधी रात रंगे हाथों पकड़ा | Young man raped buffalo, owner said - not one but many times, people caught midnight red-handed

भैंस के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, मालिक ने कहा- एक नहीं कई बार किया, लोगों ने आधी रात रंगे हाथों पकड़ा

भैंस के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, मालिक ने कहा- एक नहीं कई बार किया, लोगों ने आधी रात रंगे हाथों पकड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : May 31, 2021/8:28 am IST

मेरठ, उत्तर प्रदेश। मेरठ से एक अजीबोगरीब खबर निकलकर सामने आई है। आरोप है कि एक 23 साल के युवक ने भैंस के साथ दुष्कर्म कर अपने अंदर की हवस को शां​त किया है। भैंस मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। शिकायत में भैंस मालिक ने बताया है कि युवक ने भैंस के साथ एक नहीं कई बार गंदा काम किया।

Read More News: KTU की क्लर्क हुई ऑनलाइन ठगी की शिकार, KYC अपडेट करने के नाम पर लगाया 2 लाख 40 हजार रुपए का चूना

मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार भैंस के मालिक रूमाल सिंह ने आरोप लगाया कि पड़ोस के रहने वाले 23 वर्षीय सुमित ने उसकी भैंस के साथ दुष्कर्म किया है और उस ने ये काम करते उसे अपनी आंखों से देखा है।

Read More News: कल से फिर शुरू होगी मेमू स्पेशल-यात्री स्पेशल ट्रेन, अनलॉक के बाद रेलवे ने लिया बड़ा फैसला

बताया गया है कि सुमित, रूमाल सिंह का पड़ोसी है और लंबे समय से भैंस के साथ गलत काम कर रहा था। दावा किया गया है कि इससे पहले भी दो बार सुमित ने रूमाल सिंह की भैंस संग दुष्कर्म किया था। भैंस के मालिक ने कहा है कि 26 मई की रात को भी इसने ऐसी हरकत की और फिर 29 मई को समय 3:00 बजे दिन में वो भैंस के साथ दुष्कर्म कर रहा था। लोगों की मदद से उसको पकड़ कर थाने में गिरफ्तार करवा दिया।

Read More News: कार और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 8 घायल, कुछ लोग अभी फंसे हैं कार में

से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप लगा है कि एक 23 वर्षीय युवक ने भैंस के साथ दुष्कर्म किया है। कहा गया है कि उस युवक ने पहले भी भैंस के साथ गंदा काम करने की कोशिश की थी। जब लगातार इस वारदात को अंजाम दिया गया तो भैंस के मालिक ने उस युवक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले में आरोपी का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Read More News: सांसद संतोष पांडेय के प्रयास से केंद्रीय विद्यालय भवन निर्माण के लिए केंद्र सरकार ने स्वीकृ​त किए 2157.63 लाख रुपए