Today News Live and Updates 18th March 2024: PM मोदी ने 1998 के कोयंबटूर बम विस्फोट में जान गंवाने वाले लोगों को अर्पित की श्रद्धांजलि | Today News Live and Updates 18th March 2024
LIVE NOW

Today News Live and Updates 18th March 2024: PM मोदी ने 1998 के कोयंबटूर बम विस्फोट में जान गंवाने वाले लोगों को अर्पित की श्रद्धांजलि

Today News Live and Updates 18th March 2024: PM Modi pays tribute to those who lost their lives in Coimbatore bomb blast

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 07:43 PM IST, Published Date : March 18, 2024/7:59 am IST

Today News Live and Updates 18th March 2024: कोयंबटूर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1998 के कोयंबटूर बम विस्फोट में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इन धमाकों में 58 लोगों की जान चली गई थी।

बिहार : Today News Live and Updates 18th March 2024: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, “राहुल गांधी पहले खुद बड़े हो जाएं। आजादी की चौथी पीढ़ी वही हैं। 4 पीढ़ियों से इस देश को गुलाम बनाने और लूटने का प्रयास कर रहे हैं। उनके दादा, परदादा, दादी पिता जी हों जिसके 4 पीढ़ियों ने देश पर राज किया हो उसे कोई नैतिक अधिकार नहीं है किसी ये पूछने का।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना दौरे पर हैं। यहां उन्होंने जगतियाल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने अपने घोषणापत्र में कहा कि उनकी लड़ाई ‘शक्ति’ के खिलाफ है.। मेरे लिए हर मां, बेटी और बहन ‘शक्ति’ का रूप हैं। मैं उन्हें ‘शक्ति’ के रूप में पूजता हूं. मैं भारत माता का पुजारी हूं। उनका घोषणापत्र ‘शक्ति’ को खत्म करने का है और मैं यह चुनौती स्वीकार करता हूं।

Today News Live and Updates 18th March 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को कई बड़े झटके लग चुके है और अभी भी कांग्रेस के कई बड़े दिग्गज नेता पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी में आज भी मध्य प्रदेश कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। पूर्व मुख्यंमंत्री कमलनाथ के करीबी और कांग्रेस नेता सैयद जाफर ने आज कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

 

Congress 2nd Candidate List 2024 Election: लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद अब राजनीतिक दल उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने में जुट गई हैं। बात करें छत्तीसगढ़ कि तो यहाँ भाजपा ने बाजी मारते हुए कांग्रेस से पहले सूची जारी कर दी हैं। वही कांग्रेस अब तक राज्य के महज 6 सीटो पर ही नामों का ऐलान कर पाई हैं। सम्भावना जताई जा रही हैं कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पूरा होने के बाद आज शेष बचे सीटों पर भी नामों का ऐलान कर दिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp