Lok Sabha Election 2nd Phase Voting: भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या और अशोक चव्हाण ने किया मतदान, कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी डाला वोट |

Lok Sabha Election 2nd Phase Voting: भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या और अशोक चव्हाण ने किया मतदान, कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी डाला वोट

Lok Sabha Election 2nd Phase Voting इधर नांदेड़, महाराष्ट्र में भाजपा नेता अशोक चव्हाण ने मतदान किया। तो वहीं केरल के तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर ने मतदान किया है।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 10:20 AM IST, Published Date : April 26, 2024/10:20 am IST

Lok Sabha Election 2nd Phase Voting नईदिल्ली। देश में लोकसभा के दूसरे चरण के लिए आज वोटिंग जारी है, आज भी 13 राज्यों की 88 सीट के लिए दूसरे चरण का मतदान किया जा रहा है। इस बीच कई हस्तियों ने अलग अलग राज्यों में मतदान किया है। जिसमें बेंगलुरु, कर्नाटक में भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने मतदान किया है।

बेंगलुरु, कर्नाटक में भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने कहा, “कांग्रेस पार्टी का विरासत टैक्स को लेकर जो तर्क है ये दो-तीन कारणों से विरोधाभास है… अगर कांग्रेस विरासत के खिलाफ है, तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी को कांग्रेस की विरासत क्यों मिल रही है?… कर्नाटक की 28 लोकसभा सीटों में से 12 सीटों पर कांग्रेस मंत्रियों के बेटे या बेटियां चुनाव लड़ रहे हैं। आप अपने बच्चों को राजनीतिक विरासत देने के लिए तैयार हैं लेकिन आप देश के गरीब और सामान्य नागरिक द्वारा उनके बच्चों को दी जाने वाली मेहनत की कमाई के बीच में आ रहे हैं…”

read more: MP Lok Sabha Election Vote Percentage: मध्य प्रदेश में मतदान ने पकड़ी रफ्तार, सुबह 9 बजे तक हुआ इतने प्रतिशत मतदान, देखिए सीटवार आंकड़े 

Lok Sabha Election 2nd Phase Voting इधर नांदेड़, महाराष्ट्र में भाजपा नेता अशोक चव्हाण ने मतदान किया। तो वहीं केरल के तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर ने मतदान किया है।

बता दें कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक महोत्सव की शुरुआत 19 अप्रैल को हो गई थी। आज इस महोत्सव का दूसरा चरण है। दूसरे चरण में 13 राज्यों के मतदाता 88 सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। जिन 88 सीटों पर इस चरण में मतदान हो रहा है, उनमें आधी से अधिक सीटें यानी 52 भाजपा के पास थीं, वहीं कांग्रेस के पास 22 सीटें हैं।

read more: Firing in Raipur: पूर्व विधायक देवती कर्मा के बंगले में चली गोली, एक जवान की मौत.. मची सनसनी

 
Flowers