JP Nadda Resigns From Rajya Sabha

JP Nadda Resigns From Rajya Sabha : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यसभा सांसद पद से दिया इस्तीफा, लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है!JP Nadda Resigns From Rajya Sabha

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 08:48 PM IST, Published Date : March 4, 2024/8:37 pm IST

JP Nadda resigns from Rajya Sabha : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है। बीजेपी ने 195 उम्मीदवारों से लैस अपनी पहली सूची भी जारी कर दी है। तो वहीं लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी खबर सामने आई है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि वे लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

read more : Rahul Gandhi on Ambani Family: ‘यहां लोग भूखे मर रहे और वहां..’ अंबानी परिवार की शादी को लेकर ये क्या कह गए राहुल गांधी 

बता दें कि बीजेपी की दूसरी सूची पर मंथन जारी है और ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी अपनी दूसरी सूची भी जारी कर सकती है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जेपी नड्डा अब लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। तो वहीं जेपी नड्डा ने अचानक राज्यसभा से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया है।

 

हिमाचल राज्यसभा सीट से दिया इस्तीफा

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार शाम हिमाचल प्रदेश की राज्यसभा सीट से इस्तीफा दे दिया। नड्डा 2012 से राज्यसभा सांसद हैं। पिछले महीने 20 फरवरी को वे गुजरात से निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए हैं। ऐसे में उन्होंने हिमाचल वाली सीट से इस्तीफा दिया है। गुजरात से राज्यसभा सांसद बने रहेंगे। उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की भी चर्चा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp