BRS MP BB Patil joins BJP

BRS MP BB Patil joins BJP : लोकसभा चुनाव से पहले एक और BRS सांसद ने थामा BJP का दामन, दिल्ली में ग्रहण की ​सदस्यता

BRS MP BB Patil joins BJP: तेलंगाना के जहीराबाद से बीआरएस सांसद बीबी पाटिल दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है।

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : March 1, 2024/4:40 pm IST

BRS MP BB Patil joins BJP : नई दिल्ली। जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे कई दल टूटते और भाजपा मजबूत होती जा रही है। विधानसभा चुनाव में बीआरएस को तेलंगाना में करारी हार का सामना करना पड़ा तो वहीं लोकसभा चुनाव से पहले ही बीआरएस पार्टी को एक और झटका लगा है। दरअसल, तेलंगाना के जहीराबाद से बीआरएस सांसद बीबी पाटिल दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है।

read more : Sasur Bahu Dance on Marriage: शादी में ससुर-बहू ने काटा बवाल, दूल्हा-दुल्हन को छोड़ दोनों को देखने लगे लोग

BRS MP BB Patil joins BJP : बता दें कि बीबी पाटिल पहले ही अपनी बीआरएस पार्टी से इस्तीफा दे चुके थे। उन्होंने केसीआर को पत्र लिखकर पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने पत्र में जहीराबाद के लोगों की सेवा करने के लिए आभार व्यक्त किया था।

वहीं इससे पहले तेलंगाना से बीआरएस के वर्तमान लोकसभा सांसद पोथुगंती रामुलु ने गुरुवार (29 फरवरी) को बीजेपी का दामन थामन था। नई दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में सांसद पोथुगंती रामुलु को उनके बेटे भरत और तीन अन्य बीआरएस नेताओं के साथ केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने पार्टी में शामिल कराया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp