CG Govt Loan News: "छग सरकार ने 3 महीने में लिया 16 हजार करोड़ का कर्जा, हर महीने 5 हजार करोड़ से ज्यादा का कर्ज".. पढ़े ये बड़ा दावा.. | chhattisgarh govt ne kitna loan liya hain

CG Govt Loan News: “छग सरकार ने 3 महीने में लिया 16 हजार करोड़ का कर्जा, हर महीने 5 हजार करोड़ से ज्यादा का कर्ज”.. पढ़े ये बड़ा दावा..

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 07:33 AM IST, Published Date : April 3, 2024/7:33 am IST

रायपुर: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने राज्य की भाजपा सरकार पर बड़ा प्रहार करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। (chhattisgarh govt ne kitna loan liya hain) बैज ने सरकार की तरफ से लिए गए कर्ज को लेकर भी राज्य के नई सरकार पर निशाना साधा हैं।

Rahul Gandhi Nomination News: आज राहुल का नामांकन.. अमेठी में घेराबंदी के बाद वायनाड भी जाएँगी स्मृति ईरानी, करेंगी रोड शो

बैज ने अपने ‘एक्स’ अकाउंट से लिखा हैं कि “तीन माह में ही साय सरकार हाफने लगी। गारंटी वाली सरकार कर्ज वाली सरकार बन गयी। एक बार फिर 3000करोड का कर्ज लिया। साय सरकार नें तीन महीना में 16 हजार करोड़ का कर्जा लिया। हर माह 5333.333 करोड़ कर्ज लिया।

उसके बाद भी किसान न्याय योजना की चौथी क़िस्त नही दिया, बेरोजगारी भत्ता बंद, गोबर खरीदी बंद, गोठान बंद, महतारी वंदन तीन महीने का क़िस्त बकाया, किसानों को 2016-2017 का बोनस नही दिया। आर्थिक कुप्रबंधन ऐसा कि जनकल्याणकारी योजनायें दम तोड़ चुकी है, खजाना खाली हो गया।

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन भगवान गणेश को अर्पित करें ये चीजें, बनते हैं बिगड़े काम, पूरी होती है मनोकामना 

उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

बता दें कि मंगलवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दो उम्मीदवार भूपेश बघेल और ताम्रध्वज साहू ने अपना नामांकन दाखिल किया। भूपेश राजनांदगांव से तो पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू महासमुंद से पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार हैं। (chhattisgarh govt ne kitna loan liya hain) इस दोनों ही नामांकन के दौरान कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन भी किया और आमसभा का आयोजन हुआ। इस दौरान सभी कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की केंद्र और राज्य की सरकार पर कजमकर हमला भी बोला। साथ ही इस बार छत्तीसगढ़ में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने और केंद्र में कांग्रेस नीत इण्डिया गठबंधन की सरकार बनने की बात कही।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp