Ambikapur Lok Sabha Election 2024 : मतदान कर लौट रही युवती की हुई मौत, वजह है खौफनाक, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान | The death of a girl returning after voting, the reason is horrifying

Ambikapur Lok Sabha Election 2024 : मतदान कर लौट रही युवती की हुई मौत, वजह है खौफनाक, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Ambikapur Lok Sabha Election 2024 : अंबिकापुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां मतदान करके लौट रही एक महिला की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2024 / 04:44 PM IST, Published Date : May 7, 2024/4:44 pm IST

अंबिकापुर : Ambikapur Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए आज तीसरे चरण की वोटिंग है। 11 राज्यों की 93 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के तीसरे चरण में भी सात सीटों पर मतदान हो रहा है। प्रदेश की सातों सीटों पर मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को​ मिल रहा है। भारी संख्या में लोग मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं और अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में अंबिकापुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां मतदान करके लौट रही एक महिला की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Sonia Gandhi Appeals to Vote: CPP चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने की कांग्रेस को वोट देने की अपील, कहा – ‘कांग्रेस और INDIA गठबंधन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा…’ 

ये है मौत का कारण

Ambikapur Lok Sabha Election 2024 :  यह पूरा मामला सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर विधानसभा के लमगाव क्षेत्र के कोट पोलिंग बूथ का है। यहां एक महिला अपने अन्य साथी के साथ मतदान करने पहुंची थी और मतदान कर के वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान अचानक मौसम बिगड़ गया और बारिश के साथ बिजली भी गिरी। इसी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp