CM Yogi Adityanath in Jammu

CM Yogi Adityanath in Jammu : ‘यूपी में गुंडों को उल्टा लटका देते हैं, नीचे से मिर्च का छौंक…! जम्मू में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, कांग्रेस पर साधा निशाना

CM Yogi Adityanath in Jammu: सीएम योगी ने उधमपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 03:36 PM IST, Published Date : April 10, 2024/3:36 pm IST

CM Yogi Adityanath in Jammu : जम्मू। लोकसभा चुनाव के लिए अब काफी कम दिन बचे है। ऐसे में उत्तरप्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी चुनाव प्रचार प्रसार का जिम्मा उठा लिया है। आज सीएम योगी आदित्यनाथ जम्मू कश्मीर के जिला कठुआ पहुंचे। शहर कठुआ के जिला खेल मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने उधमपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। डॉ. जितेंद्र सिंह पर तीसरी बार भाजपा ने विश्वास जताया है। उन्होंने इस दौरान मोदी सरकारी की उपलब्धियां भी गिनाई और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

read more : Today News Live Update 10 April 2024 : पवन सिंह और किरण खेर बीजेपी की सूची से बाहर, इन नेताओं को मिला मौका 

सीएम योगी ने कहा, ‘पहले सनातनी लोगों की आस्था से हमेशा खिलवाड़ किया गया। कांग्रेस ने हमारे आराध्यों के अस्तित्व पर सवाल खड़ा कर देशवासियों को निराश किया है। पहले काशी विश्वनाथ धाम विकसित हो गया है। पहले यहा संकरी गली थी। अब रोजाना 50000 लोग भी पहुंचे तो जगह की कमी नहीं होगी।’ यूपी की कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए योगी ने कहा कि आज अगर कोई उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी करता है, तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं। अगर कोई नहीं समझता है तो उसे नीचे से मिर्ची का छौंक लगा देते हैं।

 

यूपी के सीएम ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि भारत में 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। पाकिस्तान को देखो, वह भीख का कटोरा लेकर दुनिया भर में घूम रहा है। उन्होंने आगे कहा कि हमें पिछले 10 वर्षों के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने की जरूरत है। पीएम मोदी आपसे समर्थन मांग रहे हैं। डॉ. जितेंद्र सिंह (बीजेपी प्रत्याशी) आपका समर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp