Padmaja Venugopal Join BJP

Lok Sabha Chunav 2024 : चुनाव के पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, वेणुगोपाल बीजेपी में शामिल, पार्टी इस सीट से दे सकती है टिकट

Padmaja Venugopal Join BJP : केरल के पूर्व मुख्यमंत्री के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल भी बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2024 / 07:19 PM IST, Published Date : March 7, 2024/7:19 pm IST

Padmaja Venugopal Join BJP : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। एनडीए और विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ जोरशोर से तैयारियों में जुटे हुए है। चुनाव से पहले कांग्रेस में लगातार टूट का असर देखा जा रहा है। तो वहीं बीजेपी पहले से और मजबूत होती जा रही है। इस बीच, कांग्रेस को एक के बाद एक झटका मिल रहा है। भाजपा अपने ‘मिशन साउथ’ पर पूरी तरह फोकस है। इस बीच केरल के पूर्व मुख्यमंत्री के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल भी बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं।

read more : Rahul Gandhi Announced Jobs For Youth : युवाओं के लिए सालाना 1 लाख रुपए की ‘पहली नौकरी पक्की’, राहुल गांधी ने कर दिया ऐलान.. 

 

Padmaja Venugopal Join BJP : दिल्ली में बीजेपी में शामिल होने पर पद्मजा वेणुगोपाल का कहना है, ”मैं बहुत खुश हूं. पहली बार मैं अपनी पार्टी बदल रही हूं क्योंकि मैं इतने सालों से कांग्रेस से खुश नहीं थी. मैंने पार्टी आलाकमान से शिकायत की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.” प्रतिक्रिया। मैं नेतृत्व से मिलने भी आया था लेकिन उन्होंने मुझे नहीं देखा…मैं सोनिया गांधी का बहुत सम्मान करता हूं लेकिन उन्होंने मुझे कभी समय नहीं दिया।”

चलाकुडी से चुनाव लड़ सकती हैं पद्मजा वेणुगोपाल

इस बीच ऐसी खबरें हैं कि पद्मजा वेणुगोपाल आगामी लोकसभा चुनाव में चलाकुडी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती हैं। भाजपा अपने सहयोगी दल बीडीजेएस द्वारा लड़ी गई यह सीट लेने की योजना बना रही है। भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व चलाकुडी और एर्नाकुलम निर्वाचन क्षेत्रों को ट्रांसफर करने के बारे में सोच रहा है। इन सीटों पर अभी उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp