Latest Cartoon On Bhupesh Baghel | Cartoon On Bhupesh Baghel: भूपेश बघेल पर BJP का नया कार्टून.. जिस आरोप से जूझ रहे हैं पूर्व CM, उस दुखती रग पर रख दिया हाथ.. | Cartoon war in chhattisgarh of BJP and Congress

Cartoon On Bhupesh Baghel: भूपेश बघेल पर BJP का नया कार्टून.. जिस आरोप से जूझ रहे हैं पूर्व CM, उस दुखती रग पर रख दिया हाथ..

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 01:28 PM IST, Published Date : March 22, 2024/1:24 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक बाद फिर से सियासी पार्टियों के बीच कार्टून वार तेज हो गया हैं। इस बार बीजेपी के निशाने पर कोई और नहीं बल्कि खुद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल है। (Latest Cartoon On Bhupesh Baghel) इस कार्टून से मानों भाजपा ने भूपेश और कांग्रेस के उस दुख को फिर हरा कर दिया जिसे इन दिनों पार्टी महसूस कर रही हैं।

Punjab Liquor Case: मुख्यमंत्री के जिले में जहरीली शराब पीने से 8 की मौत.. 12 लोग अस्पताल में भर्ती, 4 पुलिस की गिरफ्त में

कार्टून में भाजपा ने दोनों पार्टियों में उनके समर्थकों की पूछ परख को दर्शाने का प्रयास किया हैं। इनमें एक तरफ भूपेश बघेल नजर आ रहे हैं जो कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर उपेक्षा का चाबुक चला रहे हैं जबकि दूसरी तरफ संभवतः मुख्यमंत्री साय हैं जिन्होंने भाजपा कार्यकर्ता को कंधो पर बिठा रखा हैं। इस तरह पार्टी ने दोनों दलों के भीतर पार्टी कार्यकर्ताओं की पूछ-परख और सम्मान को दर्शाने की कोशिश की हैं।

Petrol Diesel Price News: प्रदेश में कम हुए पेट्रोल के दाम.. इन जिलों में कीमतों में गिरावट, देखें क्या आज का भाव

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों भरे मंच से एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने पूर्व सीएम और राजननांदगाँव लोकसभा के मौजूदा उम्मीदवार भूपेश बघेल को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। (Latest Cartoon On Bhupesh Baghel) अपने भाषण में उन्होंने सीधे तौर पर सरकार में रहते हुए भी बड़े नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं की अनदेखी और उपेक्षा का आरोप लगाया था। वही भाजपा ने भी दावा किया था कि कांग्रेस में उनके छोटे कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिलता।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp