Jyotiraditya Scindia's nomination rally 2024 | Jyotiraditya Scindia Latest News: हनुमान के शरण में पहुंचे मंत्री सिंधिया.. नामांकन दाखिले से पहले किये देवदर्शन, लिया आशीर्वाद.. | Guna lok sabha election update 2024

Jyotiraditya Scindia Latest News: हनुमान के शरण में पहुंचे मंत्री सिंधिया.. नामांकन दाखिले से पहले किये देवदर्शन, लिया आशीर्वाद..

Edited By :   |  

Reported By: Neeraj Yogi

Modified Date:  April 16, 2024 / 11:29 AM IST, Published Date : April 16, 2024/11:27 am IST

गुना: नामांकन का पर्चा दाखिल करने से पहले आज ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना में हनुमान टेकरी मंदिर पर हनुमान जी की शरण में पहुंचे। यहाँ उन्होंने पूरे विधि विधान से पूजा-अर्चना की। (Jyotiraditya Scindia’s nomination rally 2024) लोकसभा चुनाव को लेकर कहा, मैंने जनसेवा का पथ अपनाने का संकल्प लिया है। टेकरी सरकार का आशीर्वाद मुझे आगे बढ़ाने में हमेशा रहा है इसलिए आज यहां आकर दर्शन किए हैं।

BSP Candidates List 2024: पीएम मोदी के खिलाफ मायावती ने इस नेता को बनाया उम्मीदवार.. अखिलेश के गढ़ में बदल दिया प्रत्याशी..

सिंधिया ने आगे कहा कि देश की 140 करोड़ जनता को अगर विश्वास है तो वह नरेंद्र मोदी पर है। हम सभी मोदी के परिवार के रूप में भारत को विकसित देश, आत्मनिर्भर और विश्वगु, परफॉर्म और रिफॉर्म प्रधानमंत्री मोदी का मूल मंत्र है। बतया कि मोदी जी जो गारंटी देते हैं उसे पूरा करने की गारंटी भी देते हैं। (Jyotiraditya Scindia’s nomination rally 2024) क्षेत्र, प्रदेश व देश के विकास के लिए संकल्प है। जिसे मैं पूरा करने निकल रहा हूं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp