Mayawati Latest Tweet on Free Ration | Mayawati Latest Tweet: फ्री राशन के मुद्दे पर भड़की मायावती.. भाजपा को दी नसीहत, कहा 'उपकार नहीं, लोगों के टैक्स का पैसा हैं'

Mayawati Latest Tweet: फ्री राशन के मुद्दे पर भड़की मायावती.. भाजपा को दी नसीहत, कहा ‘उपकार नहीं, लोगों के टैक्स का पैसा हैं’

मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि, लोगों को यह थोड़ा मुफ्त राशन भाजपा/सरकार का उपकार नहीं बल्कि लोगों द्वारा सरकार को दिया गया टैक्स का ही धन है।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 09:46 AM IST, Published Date : May 16, 2024/9:46 am IST

Mayawati Latest Tweet on Free Ration : लखनऊ: देशभर में लोकसभा चुनाव का दौर जारी हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल मतदाताओं को रिझाने के लिए नित नई घोषणाएं कर रहे है। कोरोना काल के बाद से केंद्र की मोदी सरकार ने देशभर के गरीब परिवारों के लिए मुफ्त राशन की व्यवस्था कराई थीं जो अब भी जारी हैं। वही भाजपा के इस योजना का काट निकालते हुए कल एआईसीसी प्रमुख मल्लिकर्जुन खरगे ने ऐलान किया कि अगर वह सत्ता में आते हैं तो भाजपा के 5 किलो राशन के मुकाबले हर गरीब परिवारों को 10 किलो राशन मुफ्त दिया जाएगा। उन्होंने यह भी दावा किया था कि खाद्य सुरक्षा का अधिकार कांग्रेस की देन हैं जिसका श्रेय प्रधानमंत्री और भाजपा की सरकार ले रही हैं। इसी मुद्दे को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

PM Modi Visit UP: PM मोदी का उत्तर प्रदेश दौरा आज, इन 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

उन्होंने दो अलग-अलग ट्वीट करते हुए लिखा हैं, “देश के लोगों को बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व पिछड़ेपन आदि के अभिशाप से मुक्त करना तो दूर उन्हें रोक पाने में विफलता के कारण गरीबों को थोड़ा राशन देने को भी भाजपा एण्ड कम्पनी के लोग चुनाव में भुनाने पर तुले हैं, जो उचित नहीं क्योंकि यह मेहरबानी नहीं है।”

Tamil Nadu Road Accident: लॉरी से टकराई अनियंत्रित बस, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 से ज्यादा लोग घायल

Mayawati Latest Tweet on Free Ration : मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि, लोगों को यह थोड़ा मुफ्त राशन भाजपा/सरकार का उपकार नहीं बल्कि लोगों द्वारा सरकार को दिया गया टैक्स का ही धन है। अतः इसके बदले वोट माँगकर गरीबों का मजाक उड़ाना अशोभनीय। यह बात मैं हर जनसभा में कहती हूँ फिर भी भाजपा द्वारा प्रचारित ऐसे फेक वीडियो पर लोग ध्यान न दें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers