PM Modi honored Nilavati Maurya

BJP Menifesto 2024: दिल्ली में ‘महतारी वंदन योजना’ की गूँज.. लाभार्थी नीलावती मौर्य के सम्मान से गदगद छग के नेता, जानें क्या कहा..

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 11:40 AM IST, Published Date : April 14, 2024/11:27 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा में अपना घोषणा पत्र (BJP Manifesto) जारी कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भाजपा ने रविवार को सुबह पार्टी मुख्यालय एक्सटेंशन में घोषणा पत्र जारी किया। भाजपा ने अपने चुनाव घोषणा पत्र को संकल्प पत्र (PM Modi honored Nilavati Maurya) के नाम से जारी किया है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, चुनाव घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह समेत कई अन्य दिग्गज नेता भी इस दौरान मौजूद रहे। इस घोषणा पत्र में भाजपा ने ‘GYAN’ यानी गरीब, युवा, अन्नदाता (किसान) और नारी शक्ति पर फोकस रखा है।

BJP Menifesto 2024: भाजपा का घोषणा पत्र.. प्रधानमंत्री मोदी का ऐलान, देशभर में होगा वंदे भारत एक्सप्रेस का विस्तार, बढ़ेगी संख्या..

Modi Ki Guarantee 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने स्वागत भाषण में इस बार भाजपा के 400 से ज्यादा सीट जीतने की उम्मीद जताई। नड्डा ने समावेशी घोषणा पत्र की बात करते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी की सरकार समाज के युवा, बुजुर्ग, महिलायें, छात्र-छात्रा, मजदूर, किसान, व्यापारी और सभी वर्गों के लिए बड़े फैसले की बात कही।

रीलावती का हुआ सम्मान

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा पत्र के विमोचन से पहले छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वकांक्षी महतारी वंदन योजना कली एक लाभार्थी रीलावती मौर्य एक मंच पर सम्मान किया। इस सम्मान पर छत्तीसगढ़ शासन के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा देश भर में भाजपा सरकार की योजनाओं का लोगों को लाभ मिला है, PM Modi honored Nilavati Maurya) उनके अनुभवों को भी पार्टी ने देश के सामने रखा है। बीजेपी सरकार की वजह से उनके जीवन में परिवर्तन हुआ। प्रदेश में महतारी वंदन योजना माता और बहनों के शक्तिकरण के लिए महत्वाकांक्षी योजना है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp