PM Modi Kerala Rally Live

PM Modi Kerala Rally: केरल में वामपंथी सरकार पर भड़के PM मोदी.. कहा, ’10 साल में जो काम हुआ वह तो ट्रेलर था’

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 12:43 PM IST, Published Date : April 15, 2024/12:43 pm IST

पलक्कड़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के पलक्कड़ में आज चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। (PM Modi Kerala Rally Live) इस मौके पर उन्होंने वहां की वामपंथी सरकार पर निशाना साधा और अपनी सरकार के 10 सालों की उपलब्धियों को सामने रखा।

Bareilly Latest News: पतंग लूटने में मशगूल थे बच्चे, आ गए ट्रेन की चपेट में, दोनों की दर्दनाक मौत..

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, “…केरल के लोगों ने बीते 10 सालों में देखा है कि कैसे NDA सरकार ने दुनिया भर में भारत की साख बढ़ाई है। कांग्रेस सरकार ने भारत की छवि कमजोर देश की बना दी थी। भाजपा सरकार ने भारत को एक मजबूत देश बनाया है। आज जब कोई भारतीय विदेश जाता है तो उसे सम्मान से देखा जाता है। आज का भारत युद्ध में फंसे अपने नागरिकों को रेस्क्यू करने की ताकत रखता है। आज का भारत कोरोना जैसी महामारी में दूसरे देशों की ओर नहीं देखता। हम स्वदेशी वैक्सीन बनाते हैं। अपने देश के साथ-साथ दूसरे देशों की सहायता भी करते हैं। बीते 10 सालों में जो हुआ है, आपको लगता है बहुत कुछ है… लेकिन मोदी क्या कहता है? मोदी कहता है कि 10 साल में इनता सारा काम भले हुआ लेकिन जो हुआ है वो तो ट्रेलर है ट्रेलर।”

सीपीएम ने की लूटपाट

पीएम ने आगे कहा, “केरल में जनता के पैसों की खुलेआम लूट हो रही है। ये लोग भ्रष्टाचार के नए-नए मॉडल लेकर आते हैं। जनता का हर एक रुपया लूटना चाहते हैं। जिस बैंक में गरीबों और मध्यम वर्ग ने अपनी मेहनत के सैकड़ों-करोड़ों रुपये जमा किए थे, उस बैंक को CPM को लोगों ने पूरी तरह लूटकर कंगाल कर दिया। इन CPM वालों ने गरीब की बेटी की शादी को भी अनेक संकटों में डाल दिया।”

Saumya Chaurasiya Latest News: जमानत या हिरासत?.. कोयला घोटाले में फंसी सौम्या चौरसिया की याचिका पर कोर्ट सुनाएगी आज फैसला..

झूठ बोल रहे हैं सीएम

प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगते हुए कहा, “यहां CPM के मुख्यमंत्री तीन साल से लगातार झूठ बोल रहे हैं कि इस कॉपरेटिव स्कैम के पीड़ितों को उनका पैसा वापस मिलेगा। ये यह भी झूठ बोलते हैं कि दोषियों पर कार्रवाई होगी। ये आपका सेवक मोदी है जिसने इस केस की जांच करवाई। अब तक स्कैम करने वालों की करीब 90 करोड़ की संपत्ति भारत सरकार के ED ने अटैच कर ली है। मैं इस बारे में कानूनी सलाह ले रहा हूं कि कैसे जिनके पैसे डूब गए हैं, ऐसे गरीबों को उनका पैसा वापस करूं? भाजपा सरकार पहले भी देश में 17 हजार करोड़ रुपये ऐसे स्कैम पीड़ितों को वापस दिलवा चुकी है। इसलिए मैं कॉपरेटिव स्कैम के पीड़ितों को ये भरोसा दिलाता हूं कि उनका पैसा वापस दिलाने में भाजपा और मेरी सरकार कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।”

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp