PM Modi MP Visit: पीएम मोदी का एमपी दौरा आज, सागर में जनसभा को संबोधित कर दलित वर्ग पर साधेंगे निशाना... |

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी का एमपी दौरा आज, सागर में जनसभा को संबोधित कर दलित वर्ग पर साधेंगे निशाना…

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी का एमपी दौरा आज, सागर में जनसभा को संबोधित कर दलित वर्ग पर साधेंगे निशाना...

Edited By :   |  

Reported By: Dushyant parashar

Modified Date:  April 24, 2024 / 07:55 AM IST, Published Date : April 24, 2024/7:55 am IST

भोपाल। PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एमपी के दौरे पर रहेंगे। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पीएम एक ही दिन में तीन लोकसभाओं में पहुंचेंगे। मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी 24 अप्रैल को सागर और फिर बैतूल-हरदा सीट पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ  ही पीेएम मोदी भोपाल में रोड शो करेंगे। बताया गया कि अप्रैल महीने में ही पीएम मोदी का मध्यप्रदेश में पांचवा दौरा है। सागर से दौरे की शुरुआत के साथ पीएम यहां से पूरे प्रदेश के दलित समाज को बीजेपी का संदेश देंगे।

Read More: PM Modi IN CG: पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे का दूसरा दिन आज, आज अंबिकापुर में करेंगे जनसभा, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

दलित वर्ग को देंगे बीजेपी का संदेश

बता दें कि आज पीएम मोदी एमपी दौरे पर रहेंगे। जहां वे भोपाल में करीब 1.5 किलोमीटर का एक ऐतिहासिक रोड शो करेंगे। इस दौरे के साथ पीएम मोदी की सागर में जनसभा होगी।  सागर से दौरे की शुरुआत के साथ पीएम यहां से पूरे प्रदेश के दलित समाज को बीजेपी का संदेश देंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी बुंदलेखंड के दलित वर्ग को साधने की कोशिश करेंगे। जहां वे बुंदेलखंड में दलित वर्ग निर्णायक, बसपा का भी वोट बैंक को अपने पाले में लाने मोदी कोई नया संदेश दे सकते हैं।

Read More: MP 10th-12th Result 2024 : आज जारी होंगे MP बोर्ड 10वीं-12वीं के रिजल्ट, यहां देखें कैसे चेक करें परिणाम…

PM Modi MP Visit: बैतूल लोकसभा में आने वाले हरदा जिले भी जनसभा को संबोधित करेंगे। जहां वे चुनावी सभा के जरिए बैतूल- हरदा लोकसभा सीट पर किसान और आदिवासी कम्युनिटी को साधने सभा लेंगे। बताया गया कि अप्रैल महीने में ही पीएम मोदी का मध्यप्रदेश में पांचवा दौरा है। इसके पहले 7 अप्रैल को जबलपुर,9 अप्रैल को बालाघाट,14 अप्रैल को नर्मदापुरम,19 अप्रैल को दमोह में पीएम मोदी की जनसभा हो चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp