PM Modi to visit Varanasi today, will address 25 thousand women

PM Modi in Varanasi Today: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा आज, 25 हजार महिलाओं को करेंगे संबोधित

PM Modi in Varanasi Today: आज पीएम मोदी वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी काशी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान में

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 02:59 PM IST, Published Date : May 21, 2024/2:58 pm IST

नई दिल्ली : PM Modi in Varanasi Today: लोकसभा चुनाव के लिए पांच चरों का मतदान हो चुका है और अब 25 मई को छठवें चरण का मतदान होना है। छठवें चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी लगातार चुनावी दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी काशी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान में 25,000 महिलाओं से बातचीत करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी प्रयागराज में एक चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे। काशी क्षेत्र के भाजपा प्रवक्ता नवरतन राठी ने कहा, “वाराणसी लोकसभा में 1,909 बूथ हैं और हर बूथ से 10 महिलाओं को प्रधानमंत्री मोदी के साथ बातचीत के लिए आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।” उन्होंने कहा, शाम करीब चार बजे शुरू होने वाले कार्यक्रम में डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, प्रोफेसर, चार्टर्ड अकाउंटेंट और शिक्षकों को भी आमंत्रित किया गया है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कबूल की किसानों पर गोलियां चलवाने की बात! गांव में किसानों ने घेरा 

महिला उत्थान के लिए पीएम मोदी ने किए कई काम

PM Modi in Varanasi Today: भाजपा की राज्य इकाई सचिव और महिला मोर्चा प्रभारी अर्चना मिश्रा ने कहा, “13 मई को काशी रोड शो से प्रधानमंत्री बहुत खुश हैं। इसलिए वो हमारे साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए फिर से यहां आ रहे हैं।” उन्होंने कहा कि भाजपा की महिला शाखा की सदस्य वाराणसी में घर-घर जाकर महिलाओं को मंगलवार के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित कर रही हैं। लोकसभा समन्वयक और एमएलसी अश्वनी त्यागी ने कहा, “प्रधानमंत्री ने अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान महिलाओं के उत्थान के लिए कई काम किए हैं। इसी का नतीजा है कि लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया गया।”

यह भी पढ़ें : Income Tax Notice: इनकम टैक्स का नोटिस असली या नकली, कैसे करें चेक? यहां देखें स्टेप बॉय स्टेप प्रोसेस 

वाराणसी में रात्रि विश्राम करेंगे पीएम मोदी

PM Modi in Varanasi Today: कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। बस्ती के पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा, प्रधानमंत्री बुधवार (22 मई) को राजकीय पॉलिटेक्निक ग्राउंड में एक सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि एसपीजी के सदस्य पहले ही बस्ती पहुंच चुके हैं और रैली स्थल का निरीक्षण कर चुके हैं। आसपास के इलाकों में नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा कारणों से 20 मई से 22 मई तक क्षेत्र में ड्रोन या गुब्बारे उड़ाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp