PM Modi ka Sandesh

BJP Candidate list 2024: बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद पीएम मोदी का खास संदेश, करोड़ों कार्यकर्ताओं का किया धन्यवाद

BJP Candidate list 2024: बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद पीएम मोदी का खास संदेश, करोड़ों कार्यकर्ताओं का किया धन्यवाद

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 10:44 PM IST, Published Date : March 2, 2024/10:44 pm IST

नई दिल्ली: PM Modi ka Sandesh आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आज भाजपा ने 195 लोकसभा में आज अपने उम्मीदवारों को ऐलान कर दिया है। इस लिस्ट में 34 मंत्रियों को चुनावी मैदान में उतारा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गांधीनगर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों शिवराज सिंह चौहान, सर्बानंद सोनोवाल और बिप्लब कुमार देब को भी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। भाजपी की लिस्ट जारी होने के बाद पीएम मोदी ने खास संदेश दिया।

Read More: Loksabha BJP Candidate list: पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव, आ गई बीजेपी की पहली लिस्ट 

PM Modi ka Sandesh प्रधानमंत्री मोदी ने इस पर पहली प्रतिक्रिया दी है और करोड़ों कार्यकर्ताओं का धन्‍यवाद किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। पीएम मोदी ने लिखा है​ कि “मैं बीजेपी4इंडिया नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं और मुझ पर निरंतर विश्वास करने के लिए करोड़ों निस्वार्थ पार्टी कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं। मैं तीसरी बार काशी की अपनी बहनों और भाइयों की सेवा करने के लिए उत्सुक हूं।”

Read More: मध्यप्रदेश की पहली सूची में 6 मौजूदा सांसदों के टिकट कटे, गुना से केपी यादव की जगह सिंधिया को टिकट 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि, “2014 में, मैं लोगों के सपनों को पूरा करने और सबसे गरीब लोगों को सशक्त बनाने की प्रतिबद्धता के साथ काशी गया था. पिछले दस वर्षों में, हमने विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और एक बेहतर काशी की दिशा में काम किया है. ये प्रयास अधिक जोश के साथ आगे भी जारी रहेंगे.. मैं काशी के लोगों को उनके आशीर्वाद के लिए विशेष आभार व्यक्त करना चाहता हूं।”

Lok sabha BJP Candidate list: रायपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे बृजमोहन अग्रवाल, भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट 

“2014 में, मैं लोगों के सपनों को पूरा करने और सबसे गरीब लोगों को सशक्त बनाने की प्रतिबद्धता के साथ काशी गया था। पिछले दस वर्षों में, हमने विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और एक बेहतर काशी की दिशा में काम किया है। ये प्रयास और भी अधिक जोश के साथ जारी रहेंगे। मैं काशी के लोगों का उनके आशीर्वाद के लिए विशेष आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जो मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”

Read More: Lok Sabha BJP Candidates 1st List: तीन राज्य के पूर्व सीएम को मिला लोकसभा चुनाव का टिकट, सूची में शिवराज सिंह चौहान का नाम भी शामिल 

आपको बता दें कि बीजेपी की पहली सूची में उत्तर प्रदेश की 51, पश्चिम बंगाल की 20, मध्य प्रदेश की 24, गुजरात की 15, राजस्थान की 15, केरल की 12, तेलंगाना की 9, असम की 11, झारखंड की 11, छत्तीसगढ़ की 11, दिल्ली की 5, जम्मू-कश्मीर की 2, उत्तराखंड की 3, अरुणाचल की 2, गोवा की 1, त्रिपुरा की 1, अंडमान की 1, दमन और दीव की 1 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp