Tejashwi Yadav's direct attack on PM Modi | Tejaswi Yadav on PM Modi: 'पीएम मोदी की तीन महबूबा.. मिलकर हरा रही हैं उन्हें चुनाव'.. तेजस्वी यादव ने बताया कौन है वो तीनों..

Tejaswi Yadav on PM Modi: ‘पीएम मोदी की तीन महबूबा.. मिलकर हरा रही हैं उन्हें चुनाव’.. तेजस्वी यादव ने बताया कौन है वो तीनों..

तेजस्वी ने कहा कि जब से हमने कहा है कि हमारे चाचा अपनी पार्टी को बचाने के लिए चार जून को कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, तब से वह प्रचार में नहीं निकले हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 02:04 PM IST, Published Date : May 30, 2024/2:03 pm IST

पटना: देशभर में इन दिनों लोकसभा के चुनाव अपने अंतिम दौर में है। एक जून को सातवें और आखिरी चरण का मतदान सम्पन्न होगा जबकि परिणाम चार जून को जारी होंगे। अंतिम चरण में सातवें चरण में आठ राज्यों और केंद्र शासित राज्यों की 57 सीटों पर वोटिंग होगी। इसमें उत्तर प्रदेश की 13 सीटों, बिहार की आठ, ओडिशा की छह, झारखंड की तीन, हिमाचल प्रदेश की चार, पश्चिम बंगाल की नौ और चंडीगढ़ की एक सीट शामिल हैं। बात करें मध्यप्रदेश की तो यहां मतदान संपन्न हो चुका हैं। बात करें बिहार की तो यहाँ तेजस्वी यादव ने ज्यादा से संसदीय सीट जीतने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। एक दावे के मुताबिक़ वह बिहार में अब तक ढाई सौ से ज्यादा चुनावी सभाएं कर चुके है। अपनी सभाओं में वह सीधे तौर पर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं।

MP Vidhansabha Mansoon Session 2024: चुनाव ख़त्म होते ही बुलाई जाएगी विधानसभा सत्र.. संसदीय कार्य मंत्रालय ने CMO को भेजा प्रस्ताव..

Tejashwi Yadav’s direct attack on PM Modi

इस बीच तेजस्वी ने कहा कि अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कुल 251 सभाएं मेरी पूरी हो जाएंगी। इस बार देश में इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। हमलोग तीन सौ सीटें पार कर चुके हैं। नरेंद्र मोदी को उनकी ही तीन महबूबा चुनाव हरवा रही है। नरेंद्र मोदी अपनी तीनों महबूबा से सबसे अधिक प्यार करते हैं। नरेंद्र मोदी की पहली मबबूबा बेरोजगारी है, दूसरी महबूबा गरीबी और तीसरी महबूबा महंगाई है। ये तीनों महबूबा मिलकर नरेंद्र मोदी को चुनाव हरवा रही है।

Teacher Bharti Exam Update: युवाओं को तगड़ा झटका.. हाईकोर्ट ने लगाई इस चरण के टीचर भर्ती पर रोक, गेस्ट टीचर पर यह हुआ फैसला..

7th Phase Polling General Election 2024

तेजस्वी ने कहा कि जब से हमने कहा है कि हमारे चाचा अपनी पार्टी को बचाने के लिए चार जून को कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, तब से वह प्रचार में नहीं निकले हैं। प्रशासन का काम राजभवन से गवर्नर देख रहे हैं। अधिकारियों को बुलाकर उनके साथ समीक्षा बैठकें कर रहे हैं। जेडीयू वाले लोग अपनी सीटों पर लगे हुए हैं और बीजेपी के लोग अपनी सीटों को बचाने में जुटे हैं। यह बता रही है कि चार जून के बाद कुछ बड़ा होने वाला है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers