BJP MLA Bhupendra Singh Video Viral

BJP MLA Bhupendra Singh Video Viral: ‘कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए नेताओं को यहां क्या मिलेगा’..! पूर्व मंत्री ने मंच से दे दिया बड़ा बयान, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

BJP MLA Bhupendra Singh Video Viral: एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे वे बीजेपी कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए उन्हें कांग्रेस से बीजेपी में आ रहे नेताओ से चिंतित न होने की बात कर रहे है।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 03:12 PM IST, Published Date : March 27, 2024/2:53 pm IST

सागर से उमेश यादव की रिपोर्ट।

BJP MLA Bhupendra Singh Video Viral: सागर। लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस का चुनावी प्रचार प्रसार लगातार हो रहा है। कांग्रेस नेताओं द्वारा बड़ी संख्या में बीजेपी में शमिल होने के साइड इफेक्ट सामने आने लगे है जिसको लेकर अब बीजेपी के सीनियर नेता भी पुराने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पार्टी में बढ़ती कांग्रेसियो की संख्या से चिंतित न होने की बात करते दिखाई और सुनाई दे रहे है।

Read More : Crime News : हाथों में एसिड लेकर युवती को उठाने पहुंचे युवक, घर में घुसकर जैसे ही किया ये काम तो चिल्लाने लगी महिला, फिर हो गया बड़ा कांड

BJP MLA Bhupendra Singh Video Viral: दरअसल पूर्व मंत्री और सागर जिले की खुरई विधानसभा से विधायक भूपेंद्र सिंह का एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे वे बीजेपी कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए उन्हें कांग्रेस से बीजेपी में आ रहे नेताओ से चिंतित न होने की बात कर रहे है। वीडियो में भूपेंद्र सिंह गृह मंत्री अमित शाह का एक संस्मरण सुनते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओ से कहते हुए सुनाई और दिखाई दे रहे है कि ऐसी ही एक बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अमित शाह के सामने कांग्रेस के नेताओ की बीजेपी में बढ़ती संख्या पर सवाल करते हुए अपने भविष्य की चिंता की थी। तब कार्यकर्ता की चिंता का समाधान करते हुए अमित शाह ने कहा कि यहां बैठे लोगों में से वे कार्यकर्ता हाँथ ऊपर उठाएं। जो पंद्रह वर्षो से बीजेपी में है। अमित शाह के कहने पर वहां मौजूद कई लोगो ने हाथ ऊपर किये तो अमित शाह ने उनसे सवाल किया कि इन पंद्रह वर्षो में आपको क्या मिला।

BJP MLA Bhupendra Singh Video Viral: कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ नही मिला तब अमित शाह बोले कि जब पंद्रह वर्षो में पार्टी का काम करते हुए आपको कुछ नही मिला तो ये पंद्रह दिन पहले बीजेपी में आये कांग्रेसियों को क्या मिल पायेगा। यह आप समझ सकते हो। पूर्व मंत्री द्वारा मंच से यह व्यंग सुनाते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 

BJP MLA Bhupendra Singh Video Viral: उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह ही खुरई के पूर्व कांग्रेस विधायक अरुणोदय चौबे भी बीजेपी में शामिल हुए है। अरुणोदय चौबे और भूपेंद्र सिंह की अदावत पुरानी है और खुरई विधानसभा सीट के लिए दोनों ही नेताओ में वर्चस्व का संघर्ष चलता रहा है। दूसरी और मप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद राजपूत भी कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए थे और भूपेंद्र सिंह,गोविंद राजपूत तो पुराने प्रतिद्वंदी रहे है लिहाजा सोसल मीडिया में वायरल भूपेंद्र सिंह के इस बयान को लोग भूपेंद्र सिंह द्वारा अरुणोदय चौबे और गोविंद राजपूत पर साधा हुआ निशाना मान कर प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp