10 year old girl died in Bageshwar Dham

बागेश्वर धाम आई 10 साल की बच्ची की मौत, आते थे मिर्गी के दौरे

10 year old girl died in Bageshwar Dham : मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम में 10 साल की बच्ची की मौत हो गई है। ये वजह सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 11:02 PM IST, Published Date : February 19, 2023/11:02 pm IST

10 year old girl died in Bageshwar Dham : छतरपुर। मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम में 10 साल की बच्ची की मौत हो गई है। परिजनों के मुताबिक बच्ची को पहले से मिर्गी के दौरे आते है। जिस वजह से बागेश्वर धाम में लाया गया था। भभूति देकर बाबा बोले ले जाओ इस वजह से शांत हो गई। परिवार राजस्थान के बाड़मेर का रहने वाला था।

read more : दुनिया में सबसे ज्यादा बोली जाती हैं ये भाषाएं, देखिए पूरी लिस्ट… 

 

बागेश्वर धाम में आज हुई 250 लोग की घर वापसी

10 year old girl died in Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम पहुंचे कई श्रद्धालुओं की घर वापसी हुई। जानकारी के मुताबिक यहां सागर से 4 बसों में लगभग 250 लोग बागेश्वर धाम पहुंचे है। इन सभी की घर वापसी बागेश्वर धाम के महाराज कथा पंडाल से कराने ले जाया गया जिसके बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आशीर्वाद देकर लोगों का गमछा और माथे पर तिलक लगाकर सभी को सनातन धर्म में बांध दिया।

read more: बागेश्वर धाम में 221 लोगों की हुई घर वापसी, गमछा और माथे पर तिलक लगाकर अपनाया सनातन धर्म

 

10 year old girl died in Bageshwar Dham : इससे पहले भी कथा के दौरान रायपुर की एक मुस्लिम महिला ने धर्म परिवर्तन किया था। बता दें कि बागेश्वर धाम के महाराज पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भरे मंच से लोगों से घर वापसी की अपील करते है साथ ही घर वापसी की बात भी कहते है इसी का असर है कि कई श्रद्धालु इससे प्रभावित होकर कई लोग सनातन धर्म को अपना रहे है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers