12 cows died simultaneously on NH-45

NH-45 पर एक साथ 12 गायों की मौत, कंप्यूटर बाबा ने किया धरना प्रदर्शन, प्रदेश सरकार के खिलाफ कही ये बड़ी बात

मध्यप्रदेश में गायों को लेकर आए दिन घटनाएं हो रही है। वहीं गायों से जुड़ी एक और घटना सामने आई है। यह घटना रायसेन जिले की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 15, 2022/11:58 am IST

12 cows died on NH 45 : रायसेन – मध्यप्रदेश में गायों को लेकर आए दिन घटनाएं हो रही है। वहीं गायों से जुड़ी एक और घटना सामने आई है। यह घटना रायसेन जिले की है। जहां पर सड़क हादसे में 12 गायों को अज्ञात वाहन द्वारा रौंद दिया गया। जिससे 12 गायों की मौत हो गई। यह घटना सुबह 5 बजकर 30 मिनट की है। एक साथ 12 गायों की मौत के बाद पूर्व राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा धरना प्रदर्शन पर बैठ गए है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : विधानसभा में हो रहे हंगामे के बीच गृहमंत्री का बयान, कर्ज माफी के लिए कही ये बड़ी बात 

12 cows died on NH 45 : कम्प्यूटर बाबा का कहना है कि इसी जगह पर कुछ दिनों पहले भी हादसे में गायों की मौत हुई थीं। जब तक सरकार की तरफ से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता, वे धरने से नहीं उठेंगे। गौमाता की ऐसी दुर्दशा नहीं देख सकते। कम्प्यूटर बाबा ने कहा, गौमाता काश तुम्हें भी वोट डालने का अधिकार होता तो शायद सरकार यह निर्लज्जता नहीं करती। NH 45 सेमरी खुर्द सुल्तानपुर, रायसेन में गौमाता की इस दुर्दशा को देखकर कोई भी सनातनी का हृदय कांप जाएगा। मध्यप्रदेश में गौमाता पर अत्याचार की घटनाएं प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। सरकार सो रही है और हिन्दू समाज रो रहा है। सरकार यदि अब भी नहीं जागी तो संत महात्मा और हिन्दू समाज इस निष्क्रिय सरकार को पलक झपकते उखाड़ फेंकेगी, इसलिए मैं आज धरने पर बैठा हूं।

read more : ख़राब सड़कों को लेकर अनोखा प्रदर्शन, जानलेवा गड्ढों पर चढ़ाया नारियल, वीडियो हुआ वायरल 

12 cows died on NH 45 : भोपाल से जबलपुर जाते समय कम्प्यूटर बाबा ने गायों की मौत को देखा और धरने पर बैठ गए। एक घण्टे बाद पहुचा प्रशासन ने गायों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। कलेक्टर रायसेन अरविंद दुबे ओर एस पी विकास कुमार शाहवाल के पहुचने पर धरना समाप्त किया। आपको बता दे NH 45 पर आए दिन गायों की मौत हो रही है। 300 किलोमीटर लंबे इस हाइबे पर आवारा मवेशियो का जमावड़ा बना रहता है। जगह जगह बनी गो शालाये महज दिखावा बन कर राह गयी कम्प्यूटर बाबा ने भी मुख्यमंत्री से माग की गायों की उचित व्यवस्था करे नही तो सन्त समाज आंदोलन करेगा।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें