Unique demonstration about bad roads, coconut mounted on deadly pits

ख़राब सड़कों को लेकर अनोखा प्रदर्शन, जानलेवा गड्ढों पर चढ़ाया नारियल, वीडियो हुआ वायरल

ख़राब सड़कों को लेकर अनोखा प्रदर्शन, जानलेवा गड्ढों पर चढ़ाया नारियल, वीडियो हुआ वायरल coconut mounted on deadly pits

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 15, 2022/11:18 am IST

coconut mounted on deadly pits: कर्नाटक। सड़कों के गड्ढों से परेशान एक सामाजिक कार्यकर्ता का एक वीडियो सुर्ख़ियों पर है। दरअसल सड़कों के गड्ढों की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए कर्नाटक के बेंगलुरु में एक सोशल वर्कर ने बड़ा ही अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

उडुपी-मनीपाल नेशनल हाइवे बनाने की मांग को लेकर सोशल वर्कर नित्यानंद ओलाकुड ने 14 सितंबर को पानी भरे गढ्ढों के ऊपर से लेटकर यानी दंडवत परिक्रमा की। इस दौरान आस-पास से गुजर रहे लोग ने अपनी गाड़ियां रोक ली और उसे देखने लगे।

Read more: Dog Registration: अब बिना रजिस्ट्रेशन के कोई नहीं रख सकेगा घरों में डॉग, पंजीकरण ना कराने पर लगेगा इतने का जुर्माना 

coconut mounted on deadly pits: नित्यानंद ओलाकुड ने किया ‘उरुलु सेव’ का प्रदर्शन वहीं, अब इस अनूठे विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 14 सितंबर को उडुपी के सोशल वर्कर नित्यानंद ओलाकुड ने उडुपी-मणिपाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर इंद्राली पुल पर गड्ढों की ‘आरती’ की। इसके बाद नारियल भी चढ़ाया और सड़क पर ‘उरुलु सेव’ का प्रदर्शन किया।

इस दौरान उसके साथ मौजूद लोग ढोल-नगाड़ा बजाकर उसके विरोध प्रदर्शन को सपोर्ट करते हुए नजर आए। बता दें, ‘उरुलु सेव’ एक धार्मिक प्रथा है जिसमें समाज के कल्याण के लिए मंदिरों के चारों ओर जमीन पर लुढ़कना शामिल है।

Read more: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ने इन कपड़ो में सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, हसीन अदाकारा का वीडियो हुआ वायरल 

नित्यानंद ओलाकुड का बयान
coconut mounted on deadly pits: सोशल वर्कर नित्यानंद ओलाकुड ने आगे कहा, ‘कोई भी कोई मुद्दा नहीं उठा रहा है। इस सड़क का इस्तेमाल रोजाना हजारों लोग करते हैं। यहां तक ​​कि मुख्यमंत्री भी इस रास्ते से गुजर चुके हैं। सड़क की मरम्मत के लिए या तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी यहां पहुंचें।’ आपको बता दें कि ये नेशनल हाइवे कर्नाटक के कई शहरों को राजधानी से जोड़ता है, लेकिन हाईवे किनारे स्ट्रीट लाईट तक नहीं है जिसकी वजह से लोग अक्सर हादसे का शिकार होते रहते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…