15 year old girl did something like this in a closed room

बाल निकेतन में मचा हडकंप, 15 साल की किशोरी ने बंद कमरे में किया कुछ ऐसा कि…

15 year old girl did something like this in a closed room बाल निकेतन में मचा हडकंप, 15 साल की किशोरी ने बंद कमरे में किया कुछ ऐसा कि...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 17, 2022/6:24 pm IST

15 year old girl did something: जबलपुर। मध्यप्रदेश के जिले जबलपुर में एक 15 साल की किशोरी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां एक किशोरी ने राजकुमारी बाल निकेतन में एक कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतिका ने अपनी चुन्नी से पंखे में फंदा बनाया और फिर उसमें लटक गई। घटना के दो घंटे बाद केयर टेकर ने देखा तो किशोरी फंदे पर लटकी हुई थी। बताया जा रहा हैं कि बुधवार की शाम को ही पुलिस ने किशोरी को राजकुमारी बाई बाल निकेतन में शिफ्ट किया था।

Read more: Hina Khan ने डीप नेक गाउन में करवाया बोल्ड फोटोशूट 

जानकारी के मुताबिक 15 वर्षीय रांझी में रहने वाली नाबालिक किशोरी को पड़ोस में रहने वाला एक लड़का अपहरण कर तीन दिन पहले कहीं ले गया था जिसे कि पुलिस ने बमुश्किल दस्तयाब किया और फिर मां-पिता के पास ले गए, पर किशोरी माता-पिता के साथ जाने को तैयार नही हुई। लिहाजा पुलिस ने किशोरी को कोर्ट के समक्ष पेश किया जहां कि उसके बयान दर्ज करवाने के बाद बुधवार की शाम को राजकुमारी बाई बाल निकेतन में पुलिस के द्वारा किशोरी को लाया गया।

Read more: एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट को देख फैंस को याद आई ‘अलादीन की जैस्मिन’, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

15 year old girl did something: मदनमहल थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर केशरी नंदन राय ने बताया कि किशोरी को कल जब राजकुमारी बाई बाल निकेतन लाया गया था तो उसे वह सहमी थी। बाल निकेतन प्रबंधन ने कोरोना गाइडलाइन के तहत किशोरी को दो दिन के लिए अलग कमरे में रखा था, जहां उसने आज दोपहर को फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज घटना की जांच में जुट गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers