3 People Died In Tikamgarh due to drinking contaminated water

Tikamgarh News : दूषित पानी पीने से 2 दिन में 3 लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव

3 People Died In Tikamgarh : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से, यहां दूषित पानी पीने के कारण 2 दिन के भीतर 3 लोगों की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2023 / 10:59 AM IST, Published Date : September 16, 2023/10:56 am IST

टीकमगढ़ : 3 People Died In Tikamgarh :  बरसात के मौसम में कई तरह की बीमारियां सामने आती है। इसके साथ ही कई जगह पर पानी भी दूषित हो जाता है। ऐसे में दूषित पानी पीने से लोग बीमार पड़ते हैं और उनको अपनी जान गंवानी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से, यहां दूषित पानी पीने के कारण 2 दिन के भीतर 3 लोगों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें : SECR Train Cancelled: रेलवे पर नहीं पड़ा रेल रोको आंदोलन का असर, रद्द की एक दर्जन से ज्यादा ट्रेनें, यहां देखें लिस्ट 

स्वास्थ्य अमला पहुंचा गांव

3 People Died In Tikamgarh :  मिली जानकारी के अनुसार, टीकमगढ़ के अमरपुर गांव के बड़ागांव थाना क्षेत्र में दूषित पानी पीने से बड़ी संख्या में लोग बीमार पड़ गए हैं। ज्यादातर लोग उल्टी-दस्त से पीड़ित है। इसमें से 3 लोगों की दो दिनों के भीतर मौत हो गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंच चुकी है और लोगों का इलाज शुरू कर दिया है। इसके साथ ही जो लोग ज्यादा गंभीर रूप से परेशान है उन्हें बड़ागांव और जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें