4 people have died in Beleshwar Mahadev Jhulelal temple accident so far

Beleshwar Mahadev Temple Accident : बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत, कलेक्टर ने की पुष्टि, रेस्क्यू जारी

बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत : 4 people have died in Beleshwar Mahadev Jhulelal temple accident so far

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 04:34 PM IST, Published Date : March 30, 2023/3:53 pm IST

इंदौरः Beleshwar Mahadev Jhulelal temple accident  इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में रामनवमी पर बड़ा हादसा हो गया। बावड़ी की छत धंसने से 4 लोगों की मौत हो गई। इंदौर कलेक्टर इलैया राजा टी ने ये जानकारी दी है। हांलाकि मृतकों की संख्या में अभी और बढ़ोतरी हो सकती है। पुलिस ने रस्सी और अन्य माध्यमों से अब तक 17 लोगों को बाहर निकाल लिया है। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Read More : CRPF में कांस्टेबल पदों पर छप्पड़ फाड़ भर्ती, 10वीं पास जल्द करें अप्लाई, यहां देखें वैकेंसी की पूरी डिटेल 

Beleshwar Mahadev Jhulelal temple accident  दरअसल, इंदौर के स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में रामनवमी के मौके पर भारी संख्या में लोग दर्शन के लिए आए थे। उसी दौरान बावड़ी के ऊपर की छत अचानक ढह गई, जिससे वहां मौजूद लोग कुएं के अंदर गिर गए।

Read More : छात्रा को गंदे SMS भेजता था प्रिंसिपल, फोन पर करता था अश्लील बातें, फिर एक दिन…..

सीएम शिवराज सिंह ने अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बेलेश्वर महादेव मंदिर में हुई घटना पर संज्ञान लिया है। शिवराज सिंह ने इंदौर कलेक्टर और कमिश्नर को फोन कर रेस्क्यू अभियान तेज करने का निर्देश दिया है। सीएम दफ्तर लगातार इंदौर जिला प्रशासन के संपर्क में है।