5 killed in a horrific road accident, collision between Bolero and truck

भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, बोलेरो और ट्रक के बीच हुई टक्कर

5 killed in road accident : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। बोलेरो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 2, 2022/10:06 am IST

मुरैना : 5 killed in road accident : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। बोलेरो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना देर रात की है। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : ‘हम छत्तीसगढ़ियावाद की बात नहीं करते, हम भारतीयतावाद की बात करते हैं’, भाजपा नेता का बड़ा बयान

नेशनल हाईवे पर हुआ भीषण हादसा

5 killed in road accident : मिली जानकारी के अनुसार नूराबाद थाना इलाके के नेशनल हाईवे 44 पर बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी से कुछ लोग ग्वालियर से लौट रहे थे, तभी पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित डम्फर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इस घटना में मौके पर दो लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : एक और मशहूर गायक की गोली मारकर हत्या, म्यूजिक इंडस्ट्री में मचा हड़कंप 

घटना में हुई 5 लोगों की मौत

5 killed in road accident : सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और इस घटना में गंभीर रूप से घायल छः लोगों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज से पहले ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। इस घटना में कुल 5 लोगों की मौत हो चुकी है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है यह सभी मृतक और घायल व्यक्ति नूराबाद थाना इलाके के बित्तोली गांव के रहने बाले है और बीती रात ग्वालियर से वापस अपने घर आ रहे थे।फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को नूराबाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें