'हम छत्तीसगढ़ियावाद की बात नहीं करते, हम भारतीयतावाद की बात करते हैं', भाजपा नेता का बड़ा बयान |

‘हम छत्तीसगढ़ियावाद की बात नहीं करते, हम भारतीयतावाद की बात करते हैं’, भाजपा नेता का बड़ा बयान

chhattisgarh bjp news: इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि छत्तीसगढ़ की परिकल्पना को किसी ने साकार किया है तो वह पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई ने किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 2, 2022/9:53 am IST

chhattisgarh bjp news: रायपुर। आज सुबह भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ सहप्रभारी नितिन नबीन राजधानी रायपुर पहुंचे, आज वे भाजपा की विभिन्न बैठकों में शामिल होंगे। रायपुर पहुंचने पर ही नितिन नवीन ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा ​है कि छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति लगाने से क्या होगा? हम छत्तीसगढ़ियावाद की बात नहीं करते, हम भारतीयतावाद की बात करते हैं।

read more: प्रदेश की लाड़लियों को सीएम शिवराज देंगे बड़ी सौगात, जारी करेंगे ‘लाड़ली लक्ष्मी’ योजना की पहली किश्त

वहीं बीजेपी सह प्रभारी नितिन नबीन ने बीजेपी के बैकफुट पर जाने के सवाल पर कहा कि बैकफुट पर कौन जा रहा, बैकफुट किसे कहते हैं? शराबबंदी की बात कहने वाले आज मैदान छोड़कर भाग रहे हैं। कांग्रेस के मुंह में राम और मन में रावण है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो बात 2003 में कही थी, हम आज भी उसी संकल्प के साथ काम कर रहे हैं।

chhattisgarh bjp news: इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि छत्तीसगढ़ की परिकल्पना को किसी ने साकार किया है तो वह पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई ने किया है।

read more: दर्दनाक सड़क हादसे की शिकार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा, जानें अब कैसी है तबीयत…

बता दें कि विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर इस समय भाजपा छत्ततीसगढ़ में लगातार सक्रिय नजर आ रही है, और कई कार्यक्रम और बैठकें निधारित कर ली गई हैं। बीजेपी की आज मैराथन बैठकें होने वाली हैं, महिला मोर्चा, प्रदेश महामंत्री, संभागीय प्रभारियों की बैठक होगी, इन सभी की बैठक नितिन नबीन औऱ अजय जामवाल लेंगे। यह बैठक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में होगी। इसके साथ ही महतारी हुंकार रैली पोस्टर का भी विमोचन करेंगे।

 
Flowers